न्यूज़ बिहार डिस्ट पटना सृजन घोटाला को लेकर प्रदेशभर में युवा राजद द्वारा दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी और निष्पक्ष जांच के लिए धरना प्रदर्शन किया जा रहा हैं। इसी क्रम में कल गर्दनीबाग पटना में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया। इस धरना को राजद के कई वरिष्ठ नेताओं द्वारा संबोधित किया गया।

धरना को संबोधित करते हुए पूर्व स्वास्थ मंत्री बिहार सरकार तेजप्रताप यादव ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी दोनों का जेल जाना तय है। मोदी ने इस बात को स्वीकार लिया फिर भी नीतीश कुमार की अंतरात्मा की आवाज नही निकल रही और न ही स्टीफ़े दे रहे हैं। तेजप्रताप ने कहा कि घोटाला में इन दोनों का बचना असम्भव है जेल तो जाना ही होगा।

धरना स्थल पर तेजप्रताप यादव के पहुंचने से कार्यकर्ताओं का जोश के गुना बढ़ गया। वहीं आज तेजप्रताप भी पूरे ले में दिखा रहे थे। उन्होंने कहा कि सीबीआई, इनकमटैक्स जैसी जांच एजेंसियां सिर्फ हमारे परिवार और राजद के लिए बनी हैं क्या ? न्याय में देर भले हो और अंधेर नहीं होता। जनमत का अपमान कर खुद को बचाने और सत्ता सुख भोगने वाले याद रखें। लोकतंत्र में जनता मालिक होती है। जनता की लाठी भले बे आवाज हो और चोट बहुत गंभीर लगता है।

आगे तेजप्रताप ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी जब तक जेल नही जाते हमारा संघर्ष जारी रहेगा। बिहार की जनता और हम भी देखते हैं कि न्याय के साथ विकास का झूठा दावा करने वाले नीतीश कुमार और खुद अपने परिवार की संलिप्तता स्वीकार करने वाले सुशील मोदी कब तक कानून से छुपा छुपाई का खेल खेलते हैं। सलाखों से इन दोनों को कोई भी नहीं बचा सकता, जेल तो जाना ही होगा।

Subscribe us on whatsapp