युवा जदयू ने एक बार फिर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। बिहार प्रदेश युवा जनता दल (यू) युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह ‘सेतु’ ने पूछा है कि आजकल राजद के सर्वेसर्वा बने श्री तेजस्वी यादव, खुद को युवाओं का नेता साबित करने पर तुले हुए हैं, उनके पास युवाओं को देने के लिए क्या है?

युवा जदयू पिछले काफी समय से तेजस्वी पर हमलावर है। सेतु ने पूछा कि क्या तेजस्वी के पास युवाओं के उज्ज्वल भविष्य, शिक्षा, हुनर और रोजगार की कोई योजना, कोई कार्यक्रम है? या फिर कानून के शिकंजे से खुद को, परिजनों को और बेशुमार बेहिसाब संपत्ति को बचाने के लिए युवाओं का इस्तेमाल करना चाहते हैं?


युवा जदयू के प्रवक्ता ने कहा कि बिहार के युवाओं के पास श्री नीतीश कुमार जी जैसा स्वप्नद्रष्टा, दूरदर्शी, वचन का पक्का और विकास पुरुष मुख्यमंत्री मौजूद है। सात निश्चय के साथ सरकार की दूसरी योजनाओं व कार्यक्रमों के द्वारा युवाओं के समग्र विकास, रोजगार व भविष्य निर्माण में वे लगे हुए हैं। फिर निजी स्वार्थ की पूर्ति के लिए तेजस्वी यादव बिहार के युवाओं को क्यों बरगला रहे हैं?

युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता सेतु ने कहा कि बिहार के युवाओं ने राजद व लालू परिवार के 15 साल लंबे शासन के बारे में खूब सुन रखा है। क्या तेजस्वी यादव उन्हीं 15 सालों की तरह राज्य के युवाओं को पढ़ाई-लिखाई से अलग कर बेरोजगारी, अराजकता और अपराध की आग में फिर से झोंक देना चाहते हैं?
सेतु ने कहा की आपके परिवार और आपकी पार्टी के शासन में बिहार, यहां के लोग और युवा तबाह और बर्बाद हो गए और फले-फुले केवल आपलोग। अपना घर भरने के लिए दूसरों को बरगलाने का जमाना अब नहीं रहा। आप लोगों के घोटालों व बेहिसाब संपत्तियों के लिए बिहार के युवा अपनी पढ़ाई, अपना भविष्य दांव पर नहीं लगा सकते। तेजस्वी जी आप अपने कानूनी पचड़े कानून के अनुसार निबटाइए, इसमें बेमतलब युवाओं को मत घसिटीए।

Subscribe us on whatsapp