न्यूज़ बिहार डेस्क, पटना- सत्तानामा राजद की प्रेसवार्ता में आज तेजस्वी यादव पूरे रॉ में दिखे. उन्होंने नीतीश कुमार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि हमने तो अपने आपको एक्सप्लेन कर दिया अब बारी नीतीश कुमार की है. क्या सृजन पर वह जनता के सामने खुद को एक्सप्लेन करेंगे? मुझे नहीं लगता कि इतने बड़े घोटाले में से वह बाहर निकल पाएंगे.

आगे तेजस्वी कहा कि बिहार के जनता की भावनाओं के साथ हर बार नीतीश कुमार खेलते रहे हैं,  पर इस बार मेरे जैसे युवाओं ने कमर कस ली है . उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार झूठ बोलते हैं. उन्होंने हमें खासकर मुझे जनता के सामने एक्स्प्लैन करने के लिए कहा मैंने. पूरे बिहार में भ्रमण कर जनता के सामने अपना पक्ष रखा और कुछ जनता ने पटना के गांधी मैदान में लाखों लाख की संख्या में उपस्थित होकर मेरा साथ दिया, राजद का साथ दिया. मैं चैलेंज करता हूं नीतीश कुमार को कि वह भी बिहार की जनता के सामने सृजन  जैसे बड़े महाघोटाले पर खुद को प्रमाणित करें. जब तक बेदाग साबित नहीं होते हैं पद का त्याग करें और अपनी जिस इमानदारी, न्याय के साथ विकास का दंभ भरते हैं उसे प्रमाणित करें. मैं दावा करता हूं कि नीतीश कुमार ऐसा नहीं करेंगे. उन्हें सिर्फ कुर्सी चाहिए उसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं.

तेजस्वी ने कहा कि पिछले 13  सालों से बिहार की जनता देखती आ रही है. एक बार फिर जिस भाजपा को बिहार की जनता ने निकाल बाहर किया. जेल जाने से बचने और अपनी कुर्सी के लिए उन्होंने झूठा तोहमत लगाकर महागठबंधन तोड़ा और भाजपा को सत्तासीन कराया. नीतीश कुमार और सुशील मोदी को बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी.

Subscribe us on whatsapp