आज दिनांक-18:01:2018 को शिकन्दरपुर नजदीक (अमराई नवादा) में शहरी सुविधाओं से युक्त संत जेवियर्स स्कूल का शुभ उदघाटन हुआ. जिसमें मुख्य अतिथि विधान पार्षद राधाचरण सेठ एवं विशिष्ट अतिथि युवा हृदय सम्राट राकेश विशेश्वर ओझा जी उपस्थित थे. मंच संचालन शैलेन्द्र शुक्ला ने किया. सर्वप्रथम अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जवलन और विद्या की अधिष्ठात्री देवी माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शुभारंभ किया. इस मौके पर श्वेता सिंह द्वारा सरस्वती वन्दना गाया गया जो बहुत ही मनमोहक था. विधान पार्षद भोजपुर-बक्सर राधाचरण सेठ ने अपने संबोधन भाषण में में कहा की शाहपुर विधान सभा को एजुकेशनल हब बनाने का जो सपना स्व.विशेश्वर ओझा ने देखा था,आज विद्यालय परिवार पूरा करने जा रहा है.

उन्होंने बताया की मै विद्यालय परिवार से आशा हीं नहीं पूर्ण विश्वास करता हूँ की उनकी सपना को जरूर साकार करेगा. राकेश विशेश्वर ओझा ने बताया की जो सपना हमारे स्व. पिता ने देखा था उसे पूरा करने के लिए हम काफी प्रयासरत हैं. विद्यालय परिवार को संदेस के रूप में बताया की कम से कम शुल्क में अधिक से अधिक विद्या देने का काम करें. शालिग्राम दूबे ने बताया की इस ईलाका के जो अभिभावक बच्चा को पढाना चाहें और पढ़ाने में असमर्थ है तो एेसे एक बच्चा को मैं नर्सरी से 12तक की पढ़ाई खर्च उठाउँगा.

अन्य वक्ताओं में विजय दूबे ,परशुराम पाण्ड़ेय,पूर्व प्रधानाचार्य ददन मिश्रा,चिलर सिंह,नन्द कु. ओझा,ईश्वरपुरा पंचायत के उप मुखिया पति सुनिल तिवारी आदि थे. स्कूल प्रबंधक एस.एन.पाठक,निर्देशक संजय पाठक,मेनुका व आशिष लेपचा ने आगत अतिथियों को माला और शॉल देकर स्वागत किया.

Subscribe us on whatsapp