न्यूज़ बिहार डेस्क: बिहार में अपराध थमने का नाम ही नही ले रहा। अपराधी बेखौफ़ घूम रहे हैं और अपनी वारदातों को एंजाम दे रहे हैं.कल सुबह अपराधियों ने तो हद ही कर दी.उन्होंने एक किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात रविवार की अहले सुबह करीब 5 बजे की है. ये सनसनीखेज वारदात पटना के शास्त्रीनगर थाना के तहत समनपुरा इलाके की है. मौत के घाट उतारे गए किराना दुकानदार का नाम अति अहमद है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल हो गया है. फिलहाल पुलिस मौके पर है. जांच चल रही है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है.

जानकारी के मुताबिक 50 साल के अति अहमद अपने घर में ही किराना दुकान चलाते थे. वारदात से पहले घर के एक कमरे में वो सो रहे थे. उसी कमरे में उनकी वाइफ और बच्चे भी सोए हुए थे. कमरे की एक खिड़की गली के साइड में है. अचानक खिड़की के बाहर से किसी ने आवाज दी. कई बार आवाज देने के बाद वो उठे, जैसे ही खिड़की के पास पहुंचे कि बाहर से किसी ने गोली चला दी.

गोली किराना दुकानदार की आंख के पास जा लगी. गोली लगते ही दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या कर अपराधी मौके फरार हो गए. गोली चलने की आवाज सुनते ही कमरे में सो रही वाईफ और बच्चों की नींद खुली. फर्श पर गिरे अति अहमद को देख सभी के होश उड़ गए. किसी को कुछ समझ में नहीं आया कि अचानक से ये क्या हो गया?
घटना के बाद वारदात की जानकारी मिलते ही शास्त्रीनगर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. टीम ने जांच की.

थानेदार के अनुसार वारदात के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. किसी से दुश्मनी की बात भी अभी सामने नहीं आई है. पुलिस इलाके में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही घर वालों का भी बयान दर्ज किया गया है. घटना अहले सुबह की है इसी वजह से इलाके में काफी सन्नाटा था.

Subscribe us on whatsapp