न्यूज़ बिहार डेस्क, एक बार फिर भाजपा और जदयू के बीच की दूरी खुलकर सामने आ गई है. हालांकि दोनों ही दल अब एनडीए के अहम हिस्सा है, फिर भी दोनों के बयानों से ऐसा नहीं लगता कि सब कुछ ठीक है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर एक बार फिर जदयू की तरफ से नकार दिया गया है .

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के हार्डकोर माने जाने वाले नेता और केंद्र सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने बयान दिया था कि यह देश ख्वाजा का नहीं हिंदुओं का है. इस बयान पर जदयू की तरफ से नीरज कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर अपनी असहमती जताते हुए जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता नीरज के कड़ा रुख अपनाते हुए कहा “देश ख्वाजा, गुरुगोविंद सिंह और मां मरियम का भी है.” जदयू की तरफ से प्रतिक्रिया में आये इस आधिकारिक बयान की चर्चा राजनीतिक हलकों में होने लगी है. विपक्षी दलों का कहना है कि एनडीए में कुछ भी ठीक नही है. लोग तो यहां तक कहने लगे हैं कि नीतीश कुमार एनडीए में जाने का फैसला तो ले लिए पर अब मुश्किल में हैं. एक तरफ जनाधार जाने का खतरा तो दूसरी तरफ खुद को असहज महशुस कर रहे हैं. आगे देखना होगा एनडीए में हो रही इस नूराकुश्ती का क्या परिणाम सामने आएगा.

Subscribe us on whatsapp