चोर लुटेरे बेईमान भाजपा में हैं मैं भी चोर बेईमान होता तो जेल नहीं भाजपा में होता लालू प्रसाद के इस बयान के बाद सियासी हलचल शुरू है।  जेल में रहते हुए भी लालू प्रसाद ने भाजपा पर करारा हमला किया है।आपको बता दें कि लालू प्रसाद आज कल रांची के जेल में सीबीआई द्वारा चारा घोटाला मामले में साढे तीन साल की सजा काट रहे हैं।


भाजपा पर लालू प्रसाद द्वारा किए गए इस हमले के बाद एक बार फिर से बिहार की राजनीति में तीखे है। बयानों का दौर शुरू हो गया है। जो लोग यह मानकर चल रहे थे कि लालू प्रसाद के जेल जाने से बहुत कुछ बदल जाएगा बिल्कुल वैसा नहीं है। जेल जाने के दिन से ही लालू प्रसाद ने यह घोषणा कर दिया था कि वह अपने शुभचिंतकों और चाहने वालों से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े रहेंगे। लालू प्रसाद लगातार ट्विटर के माध्यम से अपनी बात रखते रहे हैं। ट्विटर के माध्यम से ही लालू ने भाजपा पर जमकर हमला किया है।

वैसे देखा जाए तो भाजपा के द्वारा भी लालू प्रसाद और उनके परिवार पर लगातार हमले हो रहे हैं। खास कर बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय लालू परिवार पर लगातार बयान देते आ रहे हैं बीच-बीच में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे और एमएसएमई राज्य मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा दिए गए बयानों पर बिहार की राजनीति में उबाल आ जाता है।

भाजपा पर लालू प्रसाद के इस हमले के बाद एक बार फिर से राजद और भाजपा के आमने-सामने आने का रास्ता प्रशस्त हो गया है। लालू प्रसाद ने भाजपा पर बड़ा हमला किया है। अपने ट्वीट में लालू ने लिखा है कि “लालू चोर होता तो जेल नहीं बीजेपी में होता।” इसका सीधा मायने है कि लालू ने भाजपा को निशाने पर ले चोर लुटेरा होने का आरोप लगाया है। उसके बाद से उनके ट्विटर पर लोग टूट पड़े हैं। अब देखना होगा कि भाजपा के तरफ से लालू प्रसाद के इस बयान पर किस तरह की प्रतिक्रिया आती है।

Subscribe us on whatsapp