न्यूज़ बिहार डेस्क: राजधानी में चोर-लुटेरों की हिम्मत बढ़ती जा रही है.वे बेखौफ़ घूम रहे हैं.इन्होंने फुलवारीशरीफ में एक बार फिर से चोरी की बड़ी वारदात को एंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक जानीपुर बाजार में बीती रात वैष्णवी ज्वेलर्स दुकान में हुई 15 लाख की भीषण चोरी की वारदात से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर अपना आक्रोश का इजहार कर रहे है. जानीपुर बाजार में सैंकड़ो की संख्या में लोगों ने सड़क पर टायर आदि जलाकर आगजनी करते हुए चोरी के लिए स्थानीय पुलिस को जिम्मेवार ठहरा रहे हैं.

पीड़ित दुकानदार विकास के साथ ही बाजार की सभी दुकानें बन्द कर दुकानदार सड़क पर उतर गए और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस वसूली में मस्त रहती है. करीब तीन घण्टे तक जाम के बाद पुलिस प्रशासन के काफी समझाने पर लोग सड़क जाम समाप्त किये.वैष्णवी ज्वेलर्स के मालिक विकास कुमार सोनी ने बताया सुबह में उसके मकान मालिक राजेन्द्र साव से पता चला कि दुकान का शटर उखाड़ कर सारा जेवर गहना चोरी हो गया है. 

जब वह दुकान पहुंचे तब दुकान के शो केस में रखे करीब 14 से 15 लाख के जेवरात गायब थे.चोरी की बड़ी वारदात से नाराज लोगों ने जानीपुर बाजार की दुकान बंद कर सड़क पर जाम लगा प्रदर्शन करने लगे. आगजनी करते हुए अपने आक्रोश का इजहार कर रहे लोगों का गुस्सा प्रशासन के खिलाफ फुट पड़ा. थानेदार मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि एक ज्वेलर्स दुकान में चोरी की वारदात हुई है. पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी है. जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

Subscribe us on whatsapp