भोजपुरी गायक और अभिनेता गोलू राजा गोली के साथ पटना में गिरफ्तार, इस खबर की हकीकत जानें।  खबर में चल रही भोजपुरी गायक और अभिनेता गोलू राजा को गोली के साथ पटना हवाई अड्डा पर गिरफ्तार किया जाने की बात का सच ये है कि इसमें गलतफहमी हो गया था। दरअसल गोलू की गिरफ्तारी नहीं हुई थी उन्हें पूछताछ के लिए रोका गया था।  पर इस खबर ने भोजपुरी फ़िल्म जगत में सनसनी फैल गई थी।

सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार पटना एयरपोर्ट पर भोजपुरी गायक गोलू राजा को कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। सामान्य जांच के दौरान सीआईएसफ के द्वारा गायक और अभिनेता गोलू के पास से गोली बरामद हुई। शुरुआती पूछताछ में गोलू राजा ने  कहा कि ये मेरे नही है। उसके बाद हवाई अड्डा थाना ले जाया गया जहां उनके एक सहयोगी ने बताया कि वो गोली उनकी है जो गलती से उनके सामान के साथ आ गई है। सत्यता की जांच के बाद गोलू को छोड़ दिया गया था।


सूत्र बता रहे हैं कि पटना एयरपोर्ट पर जांच के दौरान भोजपुरी गायक गोलू राजा के पास से पुलिस को दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। जब पुलिस ने गायक से पूछताछ की तो उनके तरफ से सही जवाब नहीं दिया गया। पुलिस थाने ले आई जहां गोलू से पूछताछ की जा रही है।
स बात को लेकर पुलिस तथा लोगों में काफी संशय पैदा हो गया है कि आखिर गायक इन कारतूस को कहां ले जा रहा था। इसके पीछे क्या कारण और उद्धेश्य है इस बिंदु ओर भी पुलिस जांच में जुट है है। शुरू में पुलिस को गोली मिलने पर गायक गोलू राजा ने कोई भी जवाब नहीं दिया। आगे जांच के बाद पुलिस को क्या जानकारी मिलती है, सभी को उसका इंतजार है। इस मामले में होने वाली प्रगति से न्यूज़ बिहार आपको अवगत कराएगा। जुड़े रहिये न्यूज़ बिहार के साथ।

न्यूज़ बिहार ने इस खबर को जो काफी वायरल हो रही थी हवाई अड्डा थाना से सत्यापन के लिए संपर्क किया। थाना के द्वारा इस बात की पुष्टि की गई कि सत्य की जानकारी मिलने के फौरन बाद ही गायक गोलू को छोड़ दिया गया था।

Subscribe us on whatsapp