तेजस्वी पर युवा जदयू के किया करारा हमला, कहा तेजस्वी मुख्यमंत्री पर हिंसात्मक हमला से विकास का कारवाँ नहीं रोक सकते। बिहार प्रदेश युवा जनता दल (यू) के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह ‘सेतु’ ने तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है।

युवा जदयू के प्रवक्ता सेतु आगे कहते है कि राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार को 90 के दशक में ले जाना चाहते हैं। उन्हें बिहार के विकास से कोई मतलब नहीं है। उनका एक ही मकसद है- अपनी बेहिसाब संपत्ति को बचाना। इसके लिए वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। मगर मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार बिहार के गरीब-गुरबों के विकास के लिए कटिबद्ध हैं।


बिहार विकास का जुनून और जनसरोकार से बिहार के मुख्यमंत्री का लगाव है कि इस कड़ाके की ठंड में भी विकास समीक्षा यात्रा करके प्रत्येक जिले में गरीबों, दलितों-महादलितों, पिछड़ों-अति पिछड़ों, अल्पसंख्यकों व सभी जरूरतमंद वंचितों के लिए अपनी सरकार द्वारा किए जा रहे काम की सघन समीक्षा कर रहे हैं। इसके पीछे का मकसद है कि जरूरतमंदो को योजना का लाभ मिले, कोई उनके हक को मार नहीं पाए। ऐसे में जब जनसेवा करने का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने ठान लिया हैं तो कोई हमला, कोई बाधा बिहार की इस विकास यात्रा को रोक नहीं सकती।

युवा जदयू प्रदेश प्रवक्ता सेतु ने आगे कहा कि अनाप – शनाप बयानबाजी से आगे बढ़ कर अब हिंसक हमलों पर उतर आए। बिहार व विकास के विरोधियों की मंशा कभी पूरी नहीं होगी। बिहार में नीतीश कुमार ने कानून का राज कायम किया है। भ्रष्टाचार और अपराध पर उनकी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति को कोई डिगा नहीं सकता। भ्रष्टाचारी, अपराधी नीतीश राज में सलाखों के पीछे होंगे। कोई भी कानून को हाथ मे लेगा उसे याद रखना होगा कि बिहार में कानून का राज है।
सेतु ने कहा कि बिहार तरक्की की राह पर आगे बढ़ेगा। नीतीश कुमार बिहार के लिए समर्पित थे, समर्पित हैं और समर्पित रहेंगे। लोग अपनी और अपनी संपत्ति की चिंता करें। नीतीश राज में गरीबों, दलितों – महादलितों, पिछड़ों – अति पिछड़ों, अल्पसंख्यकों तथा जरूरतमंद वंचितों की सेवा और तरक्की नहीं रुकेगी।

Subscribe us on whatsapp