भाजपा को मुसलमानों की चिंता न कभी थी न है, ये सिर्फ राजनीतिक चोंचला है। जिससे भाजपा ने अपनी कमियों को छिपाने के लिए आगे किया गया है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रवक्ता शिवानंद तिवारी ने आज सुशील मोदी पर पलटवार किया है। शिवानंद तिवारी ने सवाल पूछ कि भाजपा नेता और सुशील मोदी मुसलमानों में बहुविवाह को लेकर क्या सचमुच चिंतित हैं? लेकिन प्रश्न तो ये है जो मैं सुशील जी से जानता चाहता हूं उनकी पार्टी दलितों को हिंदु मानती है या नहीं?

शिवानंद तिवारी अपनी बात मुखर हो रखने के लिए जाने जाते हैं। आगे तिवारी खरते है कि जहां तक सुशील जी के चिंता का सवाल है, तो इस महँगाई के जमाने में एक बीबी के साथ एकल परिवार चलाना तो हिमालय पर चढ़ने के समान है, अब चार बीबी कौन रखता है। जिस प्रकार भीमा कोरेगाँव में हिंदुत्ववादियों ने दलितों पर हमला किया। इससे तो यही साबित होता है कि भाजपा के लोग दलितों को हिंदु नहीं मानते है। केंद्र में सुशील मोदी की पार्टी भाजपा ने नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार बनने के बाद से तो दलित विरोधी घटनाओं में भारी इजाफा हुआ है।


शिवानंद तिवारी ने विभिन्न घटनाओं का जिक्र करते हुए भाजपा को कई घटनाओं का याद दिलाया। कहा भाजपा और उसके द्वारा पोषित हिंदूवादी संगठन और तथाकथित गौरक्षकों के शिकार मुसलमान और दलित दोनों हो रहे हैं। भाजपा के इस नए कुनबे को दलितों को न्याय व अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष करने वाले देश की सुरक्षा के लिए खतरा माने जा रहे हैं। ये भारत जैसे सर्वधर्म समभाव एवं सार्वभौमिक राष्ट्र के लिए खतरनाक होता जा रहा है।

शिवानंद तिवारी ने आगे कहा है कि सुशील मोदी की जमात भाजपा नेतृत्व इंसानो के बीच बराबरी के सिद्धांत को नहीं मानती है। इनका यकीन भारतीय संविधान में नहीं है। ये लोग संविधान को बदलकर मनुस्मृति के आधार पर शासन चलाना चाहते हैं। जातीय गैरबराबरी को मिटाकर सामाजिक समता के आधार पर हिंदू समाज को संगठित करना इनका मकसद नहीं है। ये मुसलमानो और इशाईयों के खिलाफ नफरत फैलाकर हिंदू वोट बैंक बनाना चाहते हैं।
शिवानंद तिवारी ने कहा कि हम और हमारी पार्टी राजद भाजपा के मंसूबों को बिहार की धरती पर पूरा होने नहीं देगा। हम जनता के बीच इनको बेनकाब करेंगे। इनके समाज को बांटने और सत्ता के लिए किसी भी हद तक झूठ, जुमला, दांव-पेंच, जुमलेबाजी और धोखा करने में जरा भी परहेज या हिचकिचाहट नहीं है। भाजपा का छद्म चेहरा लोगों के सामने आ गया है। भाजपा के मनसूबे को देश के लोगों ने पहचान लिया है तथा जो भी भाजपा के इस गलत मनसूबे में साथ रहेंगे उन सभी को जनता जवाब देगी।

Subscribe us on whatsapp