बिहार को समृद्ध और संपन्न छात्र और युवा ही बना सकते हैं। उक्त बातें आज छात्र राजद के साथ हुई एक बैठक में तेज प्रताप यादव  ने कही। इसके साथ साथ तेजप्रताप यादव ने संगठन की मजबूती के लिए कई टिप्स भी दिए।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल का सांगठनिक चुनाव अंतिम दौर में है। इसके साथ-साथ नए सदस्य बनाने और पार्टी को मजबूत करने का भी काम बहुत तेजी से किया जा रहा है। पार्टी संगठन से जुड़े लोग लगातार संगठन को मजबूत करने में दिन रात लगे हुए हैं। इसी कड़ी में आज तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद के संगठन के सदस्य और पदाधिकारियों के साथ एक बैठक किया।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव संगठन की मजबूती के संदर्भ में छात्र राजद के द्वारा आहूत बैठक में शामिल हुए। उन्होंने युवाओं और छात्रों को राजद की मजबूती के लिए काम करने का आह्वान किया। तेज प्रताप यादव ने अपने अनुभव साझा करने के साथ साथ पार्टी को मजबूत करने के कई टिप्स दिए। तेज प्रताप यादव ने छात्रों से कहा कि वे अपने सेवा भाव और जज्बे के साथ प्रदेश की सेवा का प्रण लें तभी बिहार का सही मायने में विकास संभव है।

तेज प्रताप यादव ने बैठक में उपस्थित छात्रों के विचार और सुझाव भी सुने और अपनी प्रतिक्रिया दिया। तेज प्रताप यादव ने इस दौरान बताया कि भारत विश्व का सबसे युवा देश है। बिहार के छात्र और युवाओं में अपार क्षमता है। अपनी क्षमता का प्रदर्शन पूरे मन और लगन के साथ करें। आने वाला वक्त आप सब का है, हम सबका है। हमें मिलकर अपने बिहार को देश का सबसे उन्नत और समृद्ध राज्य बनाना है।।  बैठक में उपस्थित छात्रों ने तेज प्रताप यादव का बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया।

Subscribe us on whatsapp