न्यूज़ बिहार डेस्क: भोजपुरिया पावर स्‍टार पवन सिंह ने देशभक्ति के सवाल को अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘वांटेड’ में उठाया है और एक डायलॉग के जरिये कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोलेगा, उसे इंडिया में रहने का हक नहीं है।हालांकि इस मामले में पवन का मानना है कि जो धरती हमें पालती है, वो हमारी माता है। माता को माता बोलने में किसी को कोई गुरेज नहीं होना चाहिए। यही मैसेज हमने अपने इस देशभक्ति और इंटरटेंमेंट पर आधारित फिल्‍म ‘वांटेड’ में दी है। बता दें‍ कि पवन सिंह ने पिछले साल भारतीय जनता पार्टी की सदस्‍यता भी ली थी।

वैसे पूरी फिल्‍म की शूटिंग यूपी के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है। फिल्‍म लगभग कंप्‍लीट हो चुकी है। बस इसके चार गाने शूट होने बांकी हैं, जो जल्‍द ही मुंबई में शूट होने हैं। यह फिल्‍म होली में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसमें पवन सिंह अपने चिर परिचित अंदाज में एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

फिल्‍म ‘वांटेड’ के निर्देशक सुजीत सिंह हैं, जिन्‍होंने पिछले साल सुपर हिट फिल्‍म ‘सत्‍या‘ दी थी। उनका कहना है कि ‘वांटेड’ में एक्‍शन – थ्रिलर के अलावा रोमांस का तड़का भोजपुरिया स्‍टाइल में लगेगा। सबसे खास बात है कि पूरे फिल्‍म में पवन सिंह के चार शेड्स देखने को मिलेंगे, जो उनके फैंस को होली का उपहार होगा।सुजीत सिंह ने बताया कि यह फिल्‍म काफी अलग और दमदार कहानी पर बनी है, जिसमें देशभक्ति, इंटरटेंमेंट, एक्‍शन, इमोशन को बेहतरीन ढंग से हमने पीरोने की कोशिश की है। फिल्‍म में पवन सिंह के अपोजिट बंगाली ब्‍यूटी बाला मणि भट्टाचार्य नजर आयेंगी, जिनकी केमेस्‍ट्री स्‍क्रीन पर दर्शकों के लिए एक नया विकल्‍प देगी।

फिल्‍म ‘वांटेड’ काफी बड़ी बजट की फिल्‍म है, जिसके लिए हम फिल्‍म के निर्माता जसवंत कुमार को बधाई देते हैं। उन्‍होंने एक कमाल की फिल्‍म बनाने के लिए हिम्‍मत दिखाई है, जो यकीनन लोगों को पसंद आने वाली है। पवन सिंह की नये साल में यह पहली फिल्‍म है, जिसके जरिये वे बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं। इस फिल्‍म में कई ऐसे डॉयलॉग हैं, जिसमें देशप्रेम का जज्‍बा दर्शकों को पसंद आयेगी।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘वांटेड’ का निर्माण श्री जे सोहरता प्रोडक्‍शन ने किया है। इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य के अलावा जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में डीओपी वेंकट महेश और एक्‍शन बाजी राव का है। इस फिल्म के निर्माता जसवंत कुमार है !

Subscribe us on whatsapp