मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना को सफलतापूर्वक धरातल पर उतारने को लेकर आज सासाराम सदर प्रखंड कार्यालय में मुखिया एवं वार्ड सदस्यों का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया.


इस मौके पर सासाराम सदर प्रखंड प्रमुख रामकुमारी देवी ने कहा कि जिस तरह सासाराम प्रखंड ने जिले को ओडीएफ घोषित कराने के लिए बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और अपने मकसद में कामयाब हुआ, ठीक उसी तरह नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के लिए सात निश्चय के लिए काम करना है जिससे सासाराम प्रखंड एक बार पुनः जिले में मिसाल बनें. प्रमुख ने प्रखंड में सात निश्चय को पारदर्शिता और गति के साथ शुरु करने का आह्वान करते हुए कहा कि इससे गांवों के विकास में तेजी आएगी. गांवों के विकास से हीं देश का विकास होगा.


प्रमुख ने सात निश्चय के तहत हर घर जल योजना को पहाड़ी क्षेत्रों में पेयजल किल्लत दूर करने को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का संकल्प लिया. इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी राजू कुमार ,मुखिया संघ के अध्यक्ष राजगिही चौधरी, लक्ष्नदेव यादव, मुन्ना सिंह, राखी देवी, प्रिया देवी, राजू पासवान माला देवी लक्ष्मण सिंह, वार्ड संघ के अध्यक्ष मनोज उपाध्याय वार्ड मुखिया प्रतिनिधि माधव सिंह ,कन्हैया सिंह , कोमल पासवान, धर्मेंद्र सिंह एवं प्रखंड के सभी पंचायतों के चयनित के वार्ड सदस्य आदि उपस्थित थें.

Subscribe us on whatsapp