एनडीए को एक मोर्चे पर मात देने के बाद राजद में खुशी की लहर। उत्साह से लबरेज तेजस्वी यादव ने कहा इंतज़ार कीजिए, नीतीश कुमार जल्दी ही जदयू का भाजपा में विलय कर देंगे। वैसे जदयू में भगदड़ शुरू हो गया है, नीतीश कुमार से त्रस्त नेता राजद की तरफ अपना रुख़ कर चुके हैं। दूसरी तरफ बिना कुर्सी के नीतीश कुमार जीवित नहीं रह सकते।


तेजस्वी ने कहा है इनकी तथाकथित सुशासन की फ़ाइल PMO में रखी हुई है। इसलिए अब बीजेपी जल्दी ही इन्हें पहले दिल्ली भेजेगी, फिर कहीं का राज्यपाल बना देगी। अब ऐसे में जदयू के सांसाद, नेता और विधायक क्या करेंगे?? वैसे भी जंतीश कुमार को जानने वाले अब उन्हें पहचानने लगे हैं। नीतीश कुमार ऐसे शख़्श हैं जो सत्ता के बिना नहीं रह सकते।

इसके आगे तेजस्वी ने लिखा है नीतीश कुमार हुए बीजेपी के सामने नतमस्तक। इस बार के उपचुनाव में जदयू को एक भी सीट पर जगह नहीं मिलने वाला है। अब बताइये, प्रदेश के मुख्यमंत्री की पार्टी की एक भी सीट पर लड़ने की औक़ात नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि जदयू में होगी भारी भगदड़, थोड़े इंतज़ार का मज़ा लीजिए।


उप चुनाव की घोषणा के साथ ही बिहार की राजनीति में जमकर उठापटक मच गया है। इस उठा पटक में जहां एक तरफ एनडीए में जमकर सीटों को लेकर दावेदार हो रहे हैं। वही महागठबंधन में भी कहा जाए तो शांति नहीं है। महागठबंधन में शामिल कांग्रेस की तरफ से भी आवाज उठने लगे हैं। एक तरफ जहां राजद के लोग विधायक को अपने पाले में लाने जश्न मना रहे हैं। वही भाजपा एनडीए में सब कुछ ठीक होने का दावा कर रहे हैं। कांग्रेस नेता राजद को छोड़ अकेला सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की पुरजोर वकालत कर रहे हैं। आगे देखना होगा कि चुनावी बिसात पर कौन कितना दांव चलता है।

Subscribe us on whatsapp