नीतीश कुमार के समीक्षा यात्रा के दौरान हुई डुमराव की घटना के बाद प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गया है नीतीश कुमार की सुरक्षा व्यवस्था इतनी चाक-चौबंद कर दी गई है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोहतास जिले के समीक्षा यात्रा पर हैं जहां तीन लेयर की सुरक्षा व्यवस्था देखने को मिली।

हालांकि इस पर भी राजनीति जमकर शुरू हो गई है राजद की तरफ से एक बार फिर इस सुरक्षा व्यवस्था और विकास समीक्षा यात्रा को लेकर तंज कसा गया है राजद के युवा नेता और मुखर होकर अपनी बात रखने वाले मो० महताब आलम ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को टाइप करते हुए ट्वीट करते हुए जमकर हमला किया है।


राजद के इस युवा नेता महताब आलम लिखते है कि बिना विकास के किस बात की विकास समीक्षा? कल के जनाक्रोश के बाद नीतीश के प्रायोजित सभा मे एक्का दुक्का लोग जो इस आस में आते थे कि विकास दिख जाएगा वो भी नहीं आए। महताब ने लिखा है [email protected] जी जनता ने तो आप से किनारा कर लिया, अब विकास विकास किसके साथ खेल रहे हैं? अभी भी वक्त है जनता से माफी मांग लें और जमीनी हकीकत से जुड़ जाइये। हवा हवाई अब नहीं चलने वाला।

युवा नेता ने आगे लिखा है केवल सरकारी अधिकारी और प्रशासन के साथ कौन से विकास की समीक्षा कर रहे हैं नीतीश जी? आपको बता दें की इसके पूर्व भी महताब ने मुख्यमंत्री द्वारा यात्रा के पूर्व गली नाली सड़क और शौचालय का आनन फानन में रातोंरात हो रहे निर्माण पर भी तंज कसा था।
आपको बता दें कि आज सीएम नीतीश कुमार की रोहतास के संझौली गाँव में समीक्षा यात्रा हुई। नीतीश कुमार ने समीक्षा यात्रा के दौरान  लोगों को संबोधित किया। राजद के युवा नेता माहताब ने इसी को टारगेट करते हुए तंज कसा है कि जनता तो पहुंची नहीं फिर किसे संबोधित करने का नाटक कर रहे हैं। आगे अब देखना होगा की राजद के इस बयान के बाद जदयू की तरफ से किस तरह की प्रतिक्रिया आती है।

Subscribe us on whatsapp