गरीब जनक्रान्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दीनबन्धु सिंह ने पप्पू यादव पर आरोप लगाया है और कहा कि क्या बात है की आज कल बहोत से राजनीतिक पार्टीया गरीब जनक्रान्ति पार्टी की भाषा बोलने लगी है। एक महीने से पप्पू यादव जी समान शिक्षा प्रणाली और आर्थिक आधार पर आरक्षण का लेक्चर झार रहे है। पप्पू यादव जी मैं आपसे पूछना चाहता हु की आपको क्या ऐसी मजबूरी है कि अब आप समान शिक्षा प्रणाली और आर्थिक आधार पर आरक्षण की माँग कर रहे है और 1 महीने से जो आप मीडिया में लेक्क्चर दे रहे है धरातल पर आपने क्या किया है और 1 महीने से पहले आपने कभी भी अपना कार्यक्रम आरक्षण के मुद्दे पर या समान शिक्षा प्रणाली पर क्यो नही किया है जो आज लेक्क्चर दे रहे है , जनता को सब जानती है कि किस पार्टी और किस नेता का क्या एजेंडा है।

गरीब जनक्रान्ति पार्टी भारत की एक मात्र ऐसी पार्टी है जी लिखित रूप से इस मुद्दे को चुवाव आयोग को दिया हुआ है आज तक गरीब जनक्रान्ति पार्टी ने जितना भी कार्यक्रम किया है सभी मे इन मुद्दों को उठती रही है और 11 मार्च को रैली भी इन्ही मुद्दों को लेकर किया जा रहा है । पप्पू यादव जी धरातल पर कार्य कीजिये हवाबाजी मत कीजिये जनता सब जानती है ।

इसके साथ ही उन्होंने बिहार सरकार और केंद्र सरकार दोनों पर यह आरोप लगाया की दोनों सरकार को यह पता नही है कि गरीब क्या होता है क्योकि हमने तीन बार दोनों सरकारों से सिर्फ यही सवाल किया कि आपके नजर में गरीब कौन है , क्या वो जो आर्थिक रूप से कमजोर है या वो जो आरक्षण वाली जाती से आता हो लेकिन आज तक जबाब नही मिला क्यो की दोनों सरकारे यह नही चाहती है कि हमारा वोट बैंक खराब हो और आरक्षण के लॉलीपॉप से हम राज करते रहे । आज आरक्षण के कारण देश मे द्वेष फैल रहा है साथ ही देश के प्रतिभा को कुचला जा रहा है और जो देश अपने युवाओ के प्रतिभा का सम्मान नही करेगा वो कभी भी तरक्की नही कर सकता है।

Subscribe us on whatsapp