मुंबई,पंजाबी सौंदर्य जो बॉलीवुड में अपनी फिल्म ‘इंडियन बाबू’ में लॉन्च की गई थी, गुरलीन चोपड़ा अपने अगले बॉलीवुड फ़्लिक की रिलीज के लिए उत्साहित हैं –“गेम ओवर”

ऐसा लग रहा है कि आने वाला समय इस ग्लैमरस अभिनेत्री के लिए गेम चंजेर होगा। गुरलीन एक बेहद ही गर्म और बोल्ड किरदार निभा रही हैं, जो पहली बार उनके एक नये साइड को प्रदर्शित करेगा। मिली जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में उनके 21 चुंबन दृश्य हैं, जिसके लिए उन्हें 115 बार रिटेक्स लेना पड़ता था। उफ़ लगता है स्क्रीन का तापमान ऊँचा उठने वाला है।

बॉलीवुड में और साथ ही और कई अन्य फिल्मों में भी काम कर चुकी गुरलीन, उन्होंने अतीत में कुछ बहुत ही दिलचस्प भूमिका निभाई है। लेकिन, गेम ओवर में उनके किरदार का एक अलग ही रूप है. कोई भी बी-टाउन अभिनेत्री इस चरम तक नहीं पहुंची हैं, तो ऐसे में अगर गुरलीन को इमरान हाशमी कहा जाये तो गलत नहीं होगा.

“गेम ओवर”  का लेखन और निर्देशन परेश विनोद्रे सावानी ने किया है.  उन्होंने इस फिल्म में बोल्ड, सुंदर और बुद्धिमान चोर लड़की का रोल कर रही हैं।

अब 8 दिसंबर, 2017 को रिलीज होने के बाद देखना होगा कि हॉल में कितनी गर्मी बढती है। इस फिल्म में राजेश शर्मा, यशपाल शर्मा और राकेश बेदी भी प्रमुख भूमिकाएं हैं। तो जाइएगा जरुर, ठंडी में गर्मी का मजा लेने।

 

Subscribe us on whatsapp