नाइजीरिया के रहने वाले मोहम्मद बेल्लो अबुबकर की उम्र 92 साल है और इसकी 107 पत्नियां है और 185 बच्चे हैं। इसके बावजूद मोहम्मद बेल्लो एक और शादी करने की चाहत रखते हैं। मोहम्मद बेल्लो का कहना है कि अभी तक मैं मरा नहीं हूं, पूरी तरह से जिंदा हूं और शादी करना जारी रखूंगा। मोहम्मद बेल्लो एक मौलवी है और यह शादी करना खुदा का हुक्म बताता है। कुछ इस्लामी अधिकारियों से बेल्लो का झगडा भी हो चुका है।

वे मोहम्मद बेल्लो के परिवार को समुदाय बताते हैं। हाल ही में मोहम्मद बेल्लो की मौत की झूठी खबर फैल गई थी। बेल्लो का कहना है कि उसकी मौत की खबर अंजान विरोधियों द्वारा फैलाई गई थी जिन्होंने यह अफवाह फैला दी थी। मीडिया में पहले खबरें चली थी कि बीमारी के चलते 185 बच्चों के साथ रहने वाला व्यक्ति मर गया।

इस खबर के बाद मोहम्मद बेल्लो ने पत्रकारों से कहा कि मैं पूरी तरह से जिंदा, चुस्त और तंदरुस्त हूं। बेल्लो ने कहा कि जिन्होनें मेरी मौत की झूंठी खबर फैलाइै वे इस बात से जलन हैं कि अल्लाह ने क्या किया है और वो अभी भी मेरे लिए क्या कर रहा है।साथ ही बेल्लो ने कहा कि वह जो कर रहा है उसका हुक्म अल्लाह ने उसे दिया है और वह यह कार्य अंत तक करता रहेगा।

Subscribe us on whatsapp