न्यूज़ बिहार डेस्क : बिहार कि राजनीत को समझ पाना  आम आदमी के बाहर की बात होते जा रही है क्योंकि कभी चारा घोटाला  तो  कभी सृजन घोटाला जैसी बातें सामने आ रही है ।

अभी – अभी  बिहार कि राजनितिक गलियारों को गर्म किया हुआ है सृजन घोटाला जिसको महाघोटाला का नाम  दिया  जा रहा है बताया जा रहा है कि सृजन महाघोटाला अब नए मोड़ पर आ गया है। इसमें रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जिस नाम का खुलासा हुआ है उससे बिहार की राजनीती गलियारे में गर्मा  गर्मी चल रही है ।  साथ ही डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर राजद तथा समूचा विपक्ष सत्ता पक्ष पर हमलावर हो सकता है। ताजा खुलासा में रेखा मोदी का नाम सामने आया हैं जो डिप्टी सीएम सुशील मोदी की चचेरी बहन हैं।

हालाँकि बताया जाता है कि दोनों के बीच में कभी मधुर सम्बन्ध नहीं रहे हैं। इससे पहले भी इनके कारण मोदी को 2005 से आलोचना का सामना करना पड़ा है ऐसे में रेखा मोदी का नाम आना सुशील मोदी पर विपक्ष के लिए आरोप लगाने का बहुत बड़ा मौका मिल गया है।बताया जा रहा है कि सृजन के खाते से भुगतान कर बहुत बड़ी मात्रा में आभूषण ख़ासकर हीरे की ख़रीदारी के सबूत जांच एजेंसियों को मिले हैं।

Subscribe us on whatsapp