न्यूज़ बिहार डेस्क, पटना : एक बार फिर से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी को पछाड़ दिया है। उनकी लिकप्रियता जितनी बिहार में है उससे जरा भी कम देश के दूसरे हिस्सों में नहीं हैं। हाल ये है कि लालू प्रसाद की प्रसिद्धि का तूती सोशल मीडिया में उनके फॉलोवर से भी लगाया जा सकते हैं।

आपको बता दें की ट्विटर पर उनके फोलोवर की संख्या 20 लाख से पर कर चुकी है जी किसी भी बिहारी नेता से ज्यादा है। कहा जाए तो लालू के समर्थकों की संख्या बताती है कि वो कितने लोकप्रिय हैं और दूर दूर तक कोई भी बिहारी नेता उनके आस पास फटकता नहीं दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि जिस सोशल मीडिया की बादशाह भाजपा और उसके नेता मानते हैं। वो लालू के सामने बिल्कुल फीके हैं और काफी पीछे चल रहे हैं। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात है कि ठेठ गँवाहि अंदाज वाले लालू ने इन सभी नेताओं के बहुत बाद सोशल मीडिया पर सक्रिय हुए। वैसे तो लालू प्रसाद का वर्ष 2012 में पदार्पण हो गया था। परंतु उनकी सक्रियता जनवरी 2014 से दिखने लगी।

आपको बता दें कि नीतीश कुमार 2010 से ही सक्रिय हैं और अब तक मात्र 16 लाख के आस पास इनके फॉलोवर्स हैं वहीँ भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जो 2011 से ट्विटर पर सक्रिय हैं उनके 10 लाख के आस पास का आंकड़ा नहीं छू पाए हैं। ऐसे में ये बात तो माननी पड़ेगी की कभी सोशल मीडिया को फालतू का चीं चीं पों पों कहने वाले सोशल मीडिया ने लालू प्रसाद को हांथो हाथ स्वीकार कर हीरो बना दिया।

Subscribe us on whatsapp