न्यूज़ बिहार डेस्क, पटना- आज राबड़ी आवास पर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद ने जदयू और भाजपा के हर सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सृजन घोटाले में आकंठ डूबे हुए हैं. इस पाप को छुपाने के लिए पहले तो वह मोदी के शरण में गए और अब घटिया इंजीनियरिंग कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आज लालू प्रसाद ने पटना में संवाददाता सम्मेलन बुलाया था. उन्होंने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश को हमने मुख्यमंत्री बनाया. उन्होंने धोखा हमारे साथ ही नहीं बिहार की जनता और जनादेश के साथ किया है. अब RSS और भाजपा की गोद में बैठकर राजद के लोगों मुझे शिवानंद तिवारी, जगतनंद सिंह, रघुवंश प्रसाद और भाई अब्दुल बारी सिद्धिकी जैसे वरिष्ठ और समर्पित नेताओं को अपने बकैतों से गालियां दिलवा रहे हैं.

नीतीश कुमार में न तो राजनीतिक सुचिता है और ना ही जनादेश का आदर करने वाली अंतरात्मा, एक जो केंद्र में बैठे हैं वह मन की बात करते हैं और दूसरे जो बिहार में है वह अंतरात्मा की बात करते हैं. ऐसा न इस देश और न बिहार  में चलेगा. गरीब-गुरबों की गाढ़ी कमाई के धन को सृजन जैसे घोटाले कर लूटने वाले नीतीश और उनके कुनबे का विसर्जन हम करके रहेंगे.

Subscribe us on whatsapp