आरा : श्रीनगर के करन नगर में आतंकवादियों से लोहा लेने के दौरान शहीद हुए सीआरपीएफ की 49 वी बटालियन के जवान मो मोजाहिद खान का पार्थिव शरीर सुबह पीरो नगर के वार्ड 14 स्थित उसके घर पहुंचेगा। मो मोजाहिद खान के शहादत की खबर मिलने के बाद से ही उसके परिजनों के अलावा पूरा शहर गर्व के साथ अपने शहीद लाल के घर आने का इंतजार कर रहा है।

कुछ देर पहले पटना एयरपोर्ट पर शहीद का पार्थिव शरीर लाया गया है। केंद्रीय बलो ने सलामी दी। इसके बाद पार्थिव शरीर को पिरो भेजा जाएगा।

आतंकवादियों से लोहा लेते हुए अपनी जान की कुर्बानी देने वाले सीआरपीएफ 49 बटालियन के जवान मो मुजाहिद खान की शहादत पर पीरोवासियों का सीना फक्र से दोगुना हो गया। ऐसे में अपने जज्बे का इजहार करने के लिए पीरो का युवा वर्ग सडकों पर उतर आया। हाथ में देश की आन बान शान का प्रतीक तिरंगा लिए सड़क पर उतरे स्थानीय युवाओं ने जब तक सूरज चांद रहेगा, मुजाहीद तेरा नाम रहेगा के नारे से लोगों में गर्मजोशी पैदा कर दी। सैकड़ों की संख्या स्थानीय युवक

जब तिरंगा लेकर सडकों पर निकले तो शहर का हर शख्स काम धाम छोड़ अपने वीर सपूत को नमन करने सड़क पर आ गया। इधर अपने हम उम्र साथी की शहादत से गौरवान्वित युवकों ने शहर के लोहिया चौक पर कैंडल जलाकर उन्हें श्रद्धाजंलि दी।

Subscribe us on whatsapp