अभी-अभी सीबीआई अदालत रांची से खबर आ रही है कि लालू प्रसाद को आज सजा नहीं सुनाई जाएगी। जैसे ही कोर्ट की कार्यवाही शुरु हुई वैसे ही माननीय न्यायाधीश के द्वारा यह घोषणा की गई कि आज किसी को भी सजा नहीं सुनाई जाएगी।

अब लालू प्रसाद के समर्थकों और से लालू प्रसाद को 1 दिन का और इंतजार करना पड़ेगा। अब सजा का ऐलान कल  4 जनवरी को किया जाएगा। कोर्ट परिसर एवं आसपास के क्षेत्रों में भारी संख्या में राजद के नेता एवं समर्थक मौजूद थे। सभी को आशा थी कि आज लालू प्रसाद पर अदालत का फैसला आ जाएगा।

लालू प्रसाद के समर्थकों को भरोसा था कि जिस तरह से अन्य आरोपियों को दोषमुक्त किया गया है । उसी तरह से लालू प्रसाद को भी आज अदालत द्वारा बरी कर दिया जाएगा। कोर्ट परिसर में मौजूद रघुवंश प्रसाद यादव ने भी संभावना व्यक्त किया था कि लालू प्रसाद को अदालत से आज राहत मिलेगी।

हालांकि लालू प्रसाद के परिवार से आज कोई भी रांची की सीबीआई अदालत में मौजूद नहीं था। इस बात को लेकर के भी काफी चर्चा हुई। जानकारों का कहना है कि लालू प्रसाद को यदि जेल भी हो जाती तो घर के कोई भी सदस्य लालू प्रसाद से मिल नही पाता। कोर्ट द्वारा मिलने का समय निर्धारित किया गया है। ऐसे में लालू प्रसाद का परिवार पटना रह कर ही फैसले का इंतजार करना ज्यादा मुनासिब समझा। अब जबकि 24 घंटे और फैसला आने में विलंब होने वाला है। तो यह देखना होगा आज की रात लालू प्रसाद एवं राजद के कार्यकर्ता कि कैसे बितती है।

Subscribe us on whatsapp