न्यूज़ बिहार डेस्क:  हमेशा खबरों में रहने वाले आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इस बार ऐसी खबर के लिए मीडिया में छाए हुए हैं जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे. लालू यादव चारा घोटाले में झारखंड की राजधानी रांची स्थित बिरसा मुंडा जेल में कैद हैं. पर जेल के अंदर भी उनका सुप्रीमो वाला अंदाज टॉप पर है. और ये खासतौर पर रसोई में नजर आ रहा है. क्योंकि उनको अपने पसंद का खाना नहीं मिल पा रहा है इसलिए लालू यादव खुद बावर्ची बन गए हैं.

इतना ही नहीं उनका रौब उनकी खैनी के साथ भी जुड़ा हुआ है. उनकी मनपसन्द खैनी क्योंकि जेल में नहीं मिल रही थी इसलिए जेल प्रशासन ने इसे खास पटना से मंगाया. आरजेडी के ही एक कार्यकर्ता ने पटना से रांची आकर लालू के इस काम को अंजाम दिया.

लालू यादव ने दो मिनट तक खैनी मुंह में रखने के बाद उसे थूक दिया. उन्होंने रसोइये से कहा- ‘ऐ मे दम बा, हट अब हम बनाइब खाना.सूत्रों के मुताबिक, खैनी खाते ही लालू एकदम से फुर्तीले हो गए और खुद मेस में पहुंच गए और अपनी पसंद की नेनुआ (तोरई) की सब्जी, अरहर दाल और करेले की भुजिया खुद तैयार की.

जेल के रसोइये तक ने उनके बनाए खाने की तारीफ की. लालू यादव से जेल में मिलने के लिए आरजेडी नेताओं की लाइन लगी हुई है, लेकिन उन्हें किसी से भी मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही. इससे इन नेताओं में खासी नाराजगी है.

Subscribe us on whatsapp