जेल में गोड दबवाने के लिए भी आदमी का जुगाड़ करने वाले लालू जी मामला उल्टा पड़ गया अब किससे सेवा करवाईयेगा। जेल में भी आने दिखाया कि समाजवाद की आड़ में आप किस तरह की सामंती सोच रखते हैं। जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू पर जमकर हमला बोला है। नीरज ने कहा कभी गरीबों के हितैषी लालू नहीं हो सकते हैं। गजबे आदमी हैं लालू, चारा घोटाले के मामले में रांची की जेल में बंद हैं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर वहां भी सेवा के लिए फर्जी मामले बनाकर जेल में सेवादारों को बुला लिया।


जिन दो लोगों पर लालू प्रसाद की जेल में सेवा के लिए फर्जी मामले बना कर जेल जाने की बात चल रही थी। दोनो ही जेल से रिहा हो गए हैं। उनकी रिहाई के बाद एक बार फिर बिहार में सत्ताधारी जदयू के प्रवक्ता ने लालू प्रसाद पर तंज कसा है। जदयू के प्रवक्ता और विधान परिषद के सदस्य नीरज कुमार ने आज गुरुवार की सुबह कहा कि इस मामले के सच साबित होने के बाद यह तय हो गया कि राजद के अध्यक्ष ने जेल में भी फर्जीवाड़ा किया।

नीरज ने कहा कि फर्जी मामले बनवाकर दो कार्यकर्ताओं को अपनी सेवा करने के लिए जेल पहुंचाया। लालू पर तंज कसते हुए नीरज कुमार ने कहा अब किससे मालिश करवाइएगा, फर्जीवाड़ा करना आपका कृत्य रहा है। अपने कार्यकर्ताओं से फर्जीवाड़ा करके उनकी जमीन लिखवाना, फर्जी मामला दर्ज करवाकर अपने स्वार्थ के लिए जेल पहुंचाना। आपके सामाजिक न्याय के ढकोसला नीति को प्रदर्शित करता है। उसके बाद से राजद के लोग अंडरग्राऊंड हो गए हैं। राजद का कोई भी नेता या शुभचिंतक इस मामले पर खुलासा होने के बाद सामने नहीं आ रहा है।

राजद के इस तरह के क्रियाकलाप पर शुरू से हमलावर रहे नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद ने फर्जी मामले में अपने दो कर्यकर्ताओं को सेवादार के रूप में जेल के भीतर कराया था। लालू प्रसाद की शुरू से ही राजनीति इसी तरह की रही है। बिहार की गरीब गुरबा जनता को गुमराह कर उन्हें डराते धमकाते रहे और यही लालू प्रसाद की उल्लेखनीय उपलब्धि है।

नीरज कुमार ने कहा राजद के दो कार्यकर्ताओं लक्ष्मण और मदन यादव का मामला जब तूल पकड़ा तब पुलिस ने इसकी जांच कराई और जांच में मामला सत्य पाया गया। लालू की सेवा में जेल गए मदन और लक्ष्मण बुधवार को अदालत के आदेश के बाद जेल से रिहा कर दिए गए। राजद के तरफ से कोई भी इस मामले पर आगे आने को तैयार नही है। पर देश दुनिया मे लालू और उनके परिवार का सच सामने आ गया है। इन्हें न प्रदेश न ही प्रदेश की जनता की सेवा या विकास से कोई मतलब है।

Subscribe us on whatsapp