बिहार से फेसबुक पर सबसे ज्यादा फालोवर्स वाली सोशल सेंसेशन किरण यादव आज फिर सुर्खियों में हैं.

अपने तुनक मिजाज और सच को बिना लाग लपेट के कहने की उनकी अदा से लगभग 11 लाख लोग उन्हें फौलो करने लगे. किरन यादव तमाम राजनीतिक दलों और सामाजिक कुरीतियों पर पोस्ट लिखती हैं. हाल ऐसा है की अगर वो फेसबुक पर abcd भी लिख दें तो उन्हें 1000 से ऊपर लाइक मिल जाएगा.

लगातार सुर्ख़ियों में रहने वाली किरण यादव का एक बार फिर से विवाद में नाम आ गया है. इस बार उनका एक तथाकथित अश्लील MMS किसी ने YouTube पर रिलीज़ कर दिया है. 
इस घटना से दुखी हो कर किरन ने एक विडियो बनाया और ये कहा की वो जान गई हैं की इसके पीछे कौन है. साथ ही वो कहती हैं की उनका विस्वास अब इंसानियत से उठ गया है.
नवरात्रों में अगर आपको पंडित की आवश्यकता है तो कॉल कीजिए 
 
देखें किरन यादव का MMS किसने बनाया ? 

इससे पहले किरन ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संबंधों पर सवाल खड़े करने की कोशिश की थी. इस पोस्ट से एक दिन पहले उन्होंने अपनी एक वीडियो जारी की थी. इन दोनों ही मुद्दों पर फेसबुक पर सक्रिय लोगों ने उन्हें जबरदस्त ढंग से ट्रेंड करना शुरू कर दिया है.
साथ ही किरन यादव ने राधे माँ की तरह अपने आप को तैयार कर भोजपुरी गानों पर ठुमके लगाए. साथ ही वो राधे माँ की तरह हरकते करती नज़र आती हैं. भोजपुरी अश्लील गाने पर ठुमके लगाती इनकी ये विडियो भी वायरल हो गई है.
MMS लिक होने के बाद अब किरन यादव ने भोजपुरी गानों पर राधे माँ को नचाया देखीए !

Subscribe us on whatsapp