न्यूज़ बिहार डेस्क: बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म की मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव के साथ याशिका कपूर अपनी डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्‍म मिथिला के शिव भक्‍त विद्वान विद्यापति और उनके द्वारा शिव को धरती पर ले आने की कहानी से प्रेरित है, जिसे फिल्‍म में मॉर्डर्न तरीके से फिल्‍माया गया है। फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्‍म के कुछ हिस्‍से मुंबई में भी शूट किए गए हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा ने बताया कि अब फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जल्‍द शुरू होगा। फिल्‍म 2018 के पहले महीने में रिलीज होगी।

फिल्‍म के राइटर-डायरेक्टर और म्यूजीशियन रजनी‍श मिश्रा ने कहा कि फिल्‍म ‘डमरू’ के लिए हम सब ने खूब मेहनत की है। बेहतरीन कहानी को हम भोजपुरिया दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं, जो मनोरंजन के साथ ही सामाजिक बुराइयों पर भी चोट करती है।उन्‍होंने कहा कि हम ऐसी फिल्‍में बनाने में विश्‍वास रखते हैं, जिसमें लोगों को लगे कि फिल्‍म उनकी ही है। खासकर महिलाएं जब हॉल में फिल्‍म देखने जाएं तो इम्बैरेस फील न करें।

पिछले दिनों भोजपुरिया दर्शकों ने बता दिया कि अगर फिल्‍में उनसे जुड़े मुद्दों पर बनें तो चलती जरूर हैं, जैसे कि ‘मेंहदी लगा के रखना’ और मैं सेहरा बांध के आउंगा’।
इस फिल्‍म से बतौर लीड एक्‍ट्रेस डेब्‍यू कर रहीं याशिका कपूर ने बताया कि उन्‍हें फिल्‍म से काफी कुछ सीखने को मिला, जिसका उन्‍हें आने वाले दिनों में फायदा होगा।

फिल्‍म पूरी होने पर एक्टर खेसारीलाल यादव ने कहा- मुझे इसमें काम करके बहुत मजा आया। उम्‍मीद है दर्शक भी ‘डमरू’ को पसंद करेंगे। साथ ही मैं प्रदीप शर्मा और रजनीश मिश्रा के बारे में कहना चाहूंगा कि दोनों कमाल के प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर हैं। इसके अलावा ‘डमरू’ में एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले अवधेश मिश्रा ने कहा कि ऐसी फिल्‍में बार–बार नहीं बनतीं। बता दें कि फिल्‍म में देव सिंह, किरण यादव, डॉ अर्चना सिंह, रोहित सिंह मटरू, तेज यादव, सुबोध सेठ और पदम सिंह भी नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं।

Subscribe us on whatsapp