जदयू और भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है? इसकी चर्चा तब से हो रही जब से युवा जदयू के पदाधिकारियों ने एक बैठक कर इस बात का घोषणा किया कि जनता दल बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटों पर संगठन और प्रत्याशियों को मजबूत करेगा। परिसदन में युवा जदयू प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ने प्रेस वार्ता में उक्त बातें बताई।

एक तरफ जद-यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इंडिया के साथ सब कुछ ठीक होने की बात कह रहे हैं। वो हर मुद्दे पर समर्थन भी कर रहे हैं पर दूसरी तरफ से जदयू का एक विंग लोकसभा में अलग से तैयारियां कर रहा है इस के क्या मायने हो सकते हैं युवाजदयू के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा दहेज प्रथा बाल विवाह एवं शराबबंदी को लेकर जिस तरह की जागरूकता फैलाई जा रही है उससे लोगों में खासा उत्साह है इसे लेकर मानव श्रृंखला का निर्माण किया जा रहा है जिसमें सुरक्षा से लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं मानव श्रृंखला पर विवाद को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कुशवाहा ने कहा कि इसमें किसी तरह का कोई विवाद नहीं है सब कुछ आप से तालमेल और सहयोग से हो रहा है।


वही युवाजदयू के प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु ने कहा की युवाओं का नीतीश जी पर पूरा पूरा भरोसा है और युवा उनके हर कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभा रहे हैं सेतु ने कहा की युवाओं की भागीदारी के बिना कोई भी काम सफल नहीं हो सकता यदि यूं ही एक ऐसी पार्टी है जो सरकार चलाने के अलावा समाज में व्याप्त कुरीतियों के खिलाफ भी मुहिम चलाती रही है सेतु ने आगे कहा की आने वाले समय में युवाओं के प्रयास से ही सभ्य समाज का पुनर्निर्माण संभव है।

को संबोधित करते हुए युवाजदयू के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा ने का युवा जदयू बिहार के 40 सीटों पर अपना संगठन मजबूत कर रही है आगामी लोकसभा चुनाव में जदयू मजबूती के साथ अपने प्रत्याशी को जीत दिला सके इसके लिए हमने कमर कस लिया है बैठक में युवा जदयू के पदाधिकारी मौजूद थे। युवाजदयू के इस बयान के बाद से बिहार के राजनीतिक गलियारे में एक बार फिर से चर्चा गर्म होने के पूरे आसार बन गए है। लोगों ने तो चर्चा शुरू भी कर दिया है कि भाजपा और जदयू में सबकुछ ठीक नही चल रहा।

Subscribe us on whatsapp