बिहार की राजनीति में सत्ता और विपक्ष के बीच लालू प्रसाद को लेकर लगातार बयानों का दौर जारी है। इस बयान में बिहार भाजपा के नेता जमकर हमला कर रहे हैं। यदाकदा इस बयानबाजी में केंद्रीय मंत्री भी कूदते रहे हैं। पिछले सप्ताह केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के एक बयान पर सोशल मीडिया में खूब हाय तौबा मचा था। एक बार फिर से अश्विनी चौबे ने राजद के #LP आंदोलन पर पलटवार किया है। बातौर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे JP आंदोलन से इसकी तुलना सरासर गलत है। जेपी ने लौ को आंदोलन को कमजोर करने के लिए कई बार फटकारा और निकाल बाहर किया था।

अश्विनी चौबे ने लिखा है कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी के संपूर्ण क्रांति के आंदोलन को लालू ने असफल बनाने का प्रयास किया था। जो भी उस आंदोलन के साथी हैं या जेपी के आंदोलन से जुड़े हुए थे। वो ये जानते हैं कि जेपी ने लालू को निकाल बाहर किया था।

JP आंदोलन के नाम पर राजनीति में लम्बे समय तक शासन करने वाले लालू ने लोगों को सिर्फ छला है। अब वो LP आंदोलन की बात कर रहे हैं LP का मतलब है #लूट_पाट जो काफी वर्षों से बिहार में लालू प्रसाद और उनका का कुनबा करता आ रहा हैं।

अब इनको #लूट_पाट “LP” आंदोलन न तो बिहार की जनता न मैं और न मेरी पार्टी भाजपा करने देगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली एनडीए का जब तक भारत मे शासन है भ्रष्टाचार का प्रवेश निषेध है। कोई भी भ्रष्टाचार करने वाला किसी भी ओहदे पर हो कानून से बच नहीं सकता है।

Subscribe us on whatsapp