पटना, न्यूज डेस्क: 2019 लोक सभा चुनाव से पहले ही एनडीए गठबंधन में मतभेद जारी हो गया है। जिन सहयोगी पार्टीयों के दम पर बीजेपी सत्ता में स्थापित हुई। आज उसी गठबंधन के लोग मोदी के विकास कार्यों पर सवालिया निशान खड़े कर रहे है। भारतीय अर्थ व्यवस्था में हुई गीरावट को लेकर बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के मोदी सरकार पर टिप्पणी के बाद अब सबसे बड़ी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी अपने मुख्यपत्र सामना के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

सामना में लिखा गया है कि गुजरात के विकास का क्या हुआ? इस सवाल पर गुजरात के लोग कह रहे हैं कि विकास पागल हो गया है. सिर्फ गुजरात ही क्यों पूरे देश में विकास पागल हो गया है. ऐसी तस्वीर बीजेपी के बड़े नेता सामने ला रहे हैं.” आगे लिखा गया है कि , ”राहुल गांधी ने भी कहा है कि विकास को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की गई इसलिए विकास पागल हो गया है.

अर्थव्यवस्था के बड़े जानकार मनमोहन सिंह और चिदंबरम जैसे लोगों ने जब ऐसा कहने की कोशिश की तो उन्हें ही पागल करार देने की कोशिश की गई लेकिन अब बीजेपी के ही पूर्व वित्त मंत्री ऐसा कह रहे हैं. अब यशवंत सिन्हा बेईमान या राष्ट्रद्रोही ठहराए जा सकते हैं.”

”इन दिनों कई मामलों में सरकारी योजनाओं की धज्जियां उड़ रही हैं फिर भी विज्ञापनबाजी का डोज देकर सफलता का ढोल बजाया जा रहा है. यशवंत सिन्हा गलत हैं तो सिद्ध करो कि उनके आरोप झूठे हैं. जो यशवंत सिन्हा कह रहे हैं वो जब हमने कहा था तो हम देशद्रोही ठहराए गए थे. अब क्या यशवंत सिन्हा देशद्रोही ठहराए जाएंगे.”?

Subscribe us on whatsapp