राष्ट्रपति का आज बिहार के गया में आगमन सीएम और राज्यपाल करेंगे स्वागत। धम्मा कन्वेंशन, राजगीर में भाग लेने के लिए आज महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का गया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पर आगमन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्य सचिव अंजनी सिंह, बिहार के पुलिस महानिदेशक पी के ठाकुर, प्रमंडलीय आयुक्त जितेंद्र श्रीवास्तव, पुलिस उप महानिरीक्षक विनय कुमार, जिलाधिकारी अभिषेक सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक श्रीमती गरिमा मलिक एवं सेना के जवानों ने पुष्प एवं पुष्पगुच्छ प्रदान कर महामहिम का हार्दिक अभिनंदन किया.

 

इसके उपरांत महामहिम राष्ट्रपति माननीय मुख्यमंत्री बिहार एवं राज्यपाल बिहार के साथ वायुसेना के हेलीकॉप्टर में सवार होकर राजगीर के लिए रवाना हो गए.राजगीर स्थित अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में आयोजित धर्मा-धम्मा काॅन्फ्रेंस में शामिल होने के बाद वे शाम 4:15 बजे राजगीर से प्रस्थान कर जायेंगे.

चौथा इंटरनेशनल धर्मा-धम्मा सम्मेलन में स्टेट एंड सोशल ऑर्डर इन धर्मा-धम्मा ट्रैडिशन विषय पर चर्चा होगी.बता दें कि नालंदा विश्वविद्यालय के इस कार्यक्रम में देश-विदेश के दो सौ प्रतिनिधि भी शिरकत कर रहे है. जानकारी के मुताबिक राष्ट्रपति तीन दिवसीय धम्मा धर्मा कार्यक्रम का भी उद्घाटन करेंगे. यह कार्यक्रम राजगीर स्थित अंतरराष्ट्रीय कंवेंशन सेंटर में है.

Subscribe us on whatsapp