न्यूज़ बिहार डेस्क : राजधानी पटना से सटे आरा जिले में बखोरापुर वाली मंदिर के पास पूजा करने गए पटना के एक व्यवसाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. यह घटना मंगलवार की देर शाम आरा से पटना आने के क्रम में हुई .सड़क हादसे में पटना के बिल्डर पवन कुमार की मौत हो गई है. 40 वर्षीय पवन कुमार पटना के किदवईपुरी के रहने वाले थे. मंगलवार को बखोरापुर काली मंदिर में अपने परिवार के साथ पूजा करने आए हुए थे.मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना मंगलवार देर शाम जिले के केशवपुर गांव के समीप आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग पर पर हुई है. आरा से पूजा कर लौटने के क्रम में अचानक उनकी गाडी के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया जिससे गाडी सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई.

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक़्त वे कार की अगली सीट पर ड्राइवर के बगल में बैठे हुए थे. इस दुर्घटना में गाडी का अगला शीशा टूट कर उनके सर में जा लगा था. हालांकि इस दुर्घटना में उनकी पत्नी राधिका को हल्की चोट आई है.
हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से गाडी को निकाला गया. इसके बाद उन्हें परिवार समेत आरा के अस्पताल में ले जाया गया था. यहां से इलाज के बाद परिजन उन्हें बुरी तरह की घायलावस्था में ही लेकर वापस पटना लौट रहे थे. यहां उन्हें PMCH में एडमिट कराया जाना था. लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पटना के किदवईपुरी के रहने वाले पवन कुमार के पिता रविंद्र कुमार दवा व्यवसाई हैं.

Subscribe us on whatsapp