प्यार एक गहरा और खुशनुमा एहसास है। जब किसी से प्यार होने लगता है तो रिश्ते की शुरुआत में हम अक्सर सिर्फ सकारात्मक चीज़ें ही देखते हैं, और सातवे आसमान में महसूस करते हैं। ये एहसास इतना गहरा होता है की यदि हमें उस व्यक्ति से बदले में उतना ही प्यार न मिले तो काफी दुःख पहुँचता है।प्यार गलत सही देख कर नहीं होता, किसी से प्यार जब होता है तो बस होता हैं..

लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड इन राशियों से है तो आप उनसे बचकर रहें. क्यूंकि ऐसी लड़कियां आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती है. आइए जानते हैं कि किन राशियों की लड़कियों से बचकर रहना चाहिए….

कुंभ राशि
इस राशि की लड़कियां दिल की बहुत अच्छी होती हैं, पर आपने इनके साथ कुछ गलत किया या इनको हानि पहुंचाने की कोशिश की तो ये आपकी जिंदगी में मुसीबतों का पहाड़ खड़ा कर सकती है. ये लड़कियां बहुत चालाक होती है, अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाकर आपसे कोई भी काम करवा सकती है.
सिंह राशि

सिंह राशि की लड़कियों को गुस्सा बहुत आता है. ये अपने प्यार के लिए कुछ भी कर गुजरने से पीछे नहीं हटती हैं. प्यार के मामले में इन राशि की लड़कियों को थोड़ा जिद्दी और साइको भी कहा जाता है.
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि की लड़कियां चिड़चिड़ी और गुस्सैल होती है. इनको आपकी छोटी से छोटी बात पर भी गुस्सा आ सकता है. ये थोड़ी शकी मिजाज की भी होती है और आपको आपके दोस्तों से दूर करने के लिए आपके साथ चाल भी चल सकती है. इन राशियों की लड़कियों को आपका दूसरों से बात करना बिल्कुल पसंद नहीं होता है.
मीन राशि

मीन राशि की लड़कियां किसी पहेली से कम नहीं होती है. इनको समझना हर एक की बस की बात नहीं है. अगर इनको गुस्सा आ जाए तो ये खुद को भी नुकसान पहुंचा सकती है. कुछ भी करने से पहले ये एक बार भी नहीं सोचती है..