मोदी को जितना केस लादना है लाद दें, मोदी से लालू व उनका परिवार डरने वाले नहीं है। लालू को सीबीआई अदालत द्वारा मिली साढ़े तीन साल की सजा को लेकर परिवार सहित समर्थकों में भारी रोष है। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने कहा है कि जनता के सिवाय और किसी के सामने लालू प्रसाद ना झुके हैं ना झुकेंगे। भारतीय जनता पार्टी और मोदी मंडली चाहे जितना भी प्रयास कर ले हम औरों की तरह उनकी दासता स्वीकार करने वाले नहीं हैं। लालू जी शेर हैं और शेर हमेशा अपने उसूलों पर जीता है और लालू जी भी अपने उसूल के साथ आने लोग गरीब गुरबा, दलित, अतिपिछड़ा, पिछडक़, अल्पसंख्यक और अंतिम पायदान के लोगों के लिए जिएंगे।

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के चारा घोटाला मामले में साढ़े तीन साल की सजा होने के साथ ही बिहार सहित देश की राजनीति गरमा गई है। विपक्ष लालू प्रसाद के सजा होने और जेल जाने को अलग अलग तरह से सही करार देते हुए विवेचित कर रहा है। वहीं भाजपा ने जहां इसे न्याय का जीत बताया है तो जदयू ने गरीबों के आह और सताए जाने वाले लालू के कर्मो का फल बताया है। लालू को चारा मामले में मिली सजा को लेकर बिहार ही नही देश के हर हिस्से में चर्चा जोरों पर है। कुछ लोगों ने तो इसे लालू प्रसाद द्वारा भाजपा से हाथ नहीं मिलने के कारण हुई कार्यवाई बता रहे हैं।

लालू प्रसाद के बड़े बेटे और प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे तेज प्रताप यादव के बयान से भी ऐसा लगता है की सीबीआई अदालत द्वारा लालू प्रसाद को दिए गए शायद 3 साल के सजा से काफी दुखी हैं व इसे साजिश के तहत की गई कार्यवाई बता रहे हैं। इस मामले को लेकर भाजपा और नीतीश कुमार पर भी निशाना साधते रहे हैं।


लालू प्रसाद को चारा मामले में हुई सजा का ऐलान होने के बाद से कुछ और भी प्रतिष्ठित और जानेमाने लोगों ने अपना विचार व्यक्त किया है। भाजपा के पटना साहिब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी लालू की सजा पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि यह लालू जी के शुभचिंतक और समर्थकों के लिए सहज नहीं है। लालू प्रसाद भारतीय राजनीति में एक ऊँचा मुकाम रखते हैं और वे कोई साधारण व्यक्ति नहीं है।

Subscribe us on whatsapp