गुरुवार का राशिफल:-

मेष राशि:
जैसा कि चद्र्मा मिथुन में है, यह आपके निवेश से मुनाफा आने का अच्छा समय है। संपत्ति में निवेश संभवतः आपको कुछ स्वस्थ लाभ दे सकता है। छात्रों, हालांकि आप बाहर निकलना चाहते हैं या खेलते हैं या एक फिल्म पर जाना चाहते हैं, यह ध्यान केंद्रित करने का समय है। आज आप विचलित और बेचैन महसूस करेंगे, लेकिन अपनी पढ़ाई को हल्का करने के लिए इन आग्रहों से लड़ने की कोशिश करें, क्योंकि अब जो समय आपने लगाया है वह इसके लायक होगा। अपनी पुस्तकों पर ध्यान दें और निकट भविष्य में पुरस्कार प्राप्त करें। सकारात्मक कॉस्मिक ऊर्जा को आकर्षित करने के लिए लाल रंग पहनें। 5:30 बजे से 6:30 बजे के बीच महत्वपूर्ण कार्यों को करें।

वृषभ राशि:
मिथुन में चंद्रमा की उपस्थिति इंगित करता है कि विवरण पर ध्यान आज की कुंजी होगी। यह महत्वपूर्ण है कि आप जल्दी में कोई निर्णय नहीं लें। आपकी जल्दबाजी आपके खर्चों को बढ़ा सकती है। आप क्या कर रहे हैं इसके बारे में सोचने के लिए समय निकालें। आप इस समय अपने आप को तनाव और दबाव में महसूस कर सकते हैं। परिस्थितियों को बनाया जाएगा जिससे आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आप कुछ दिनों के लिए इस दबाव से दूर हो सकते हैं। सकारात्मक कॉस्मिक ऊर्जा को आकर्षित करने के लिए गुलाबी रंग पहनें। 1:45 बजे से 2:30 बजे के दौरान किया गया कोई भी काम सकारात्मक परिणामों को उत्पन्न करेगा।

मिथुन राशि:
जैसा कि आज चन्द्रमा मिथुन में है, आप खुद को सबकुछ के बारे में अनिर्णीत महसूस करेंगे।आज आप एक नए दोस्त के साथ अपने रिश्ते के बारे में संदेह करेंगे। आप एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं क्योंकि इससे आप दोनों के बीच समझ के स्तर में सुधार होगा। इस बंधन को मजबूत रखें और कुछ महान समय की प्रतीक्षा करें। यह दोपहर के भोजन के लिए एक बुरा विचार नहीं होगा जिससे आप आनंद ले सकेंगे या दोनों एक साथ खरीदारी पर भी जा सकते हैं। चमकीला नीला रंग आपका भाग्यशाली रंग है। सितारे 3:00 बजे और 4:00 बजे के बीच आपको सबसे अधिक पसंद करते हैं।

कर्क राशि:
जैसा चंद्रमा मिथुन में है, आपको कुछ वित्तीय लाभों के साथ आशीष दी जाएगी। आप मानते हैं कि आप दूसरों के लिए जो भी अच्छी चीजें करते हैं, आज कई बार आने के लिए आपको एक से अधिक तरीकों से आपको वापस भुगतान करना होगा, इसलिए आप उन लोगों की सेवा में खुद को लगा सकते हैं जो आपसे प्यार करते हैं और उनके साथ एक अच्छा समय है। यह आपको लंबे विस्मृत रिश्तेदारों के साथ भी पुनर्मिलन कर सकता है। उत्सव के अवसरों को आज संकेत दिया गया है, क्योंकि परिवार के सदस्यों के बीच मजबूत बंधन हैं। आज आपके परिवार के साथ जीवन में अच्छी चीजों को साझा करने और प्रशंसा करने के लिए एक दिन है, इसलिए वे आखिरी समय के दौरान इन्हें पसंद करते हैं। आज आपके लिए लकी रंग हल्का हरा है। 9: 10 बजे और 10:10 बजे के बीच का समय आपको सबसे अधिक पसंद करता है।

सिंह राशि:
मिथुन में चंद्रमा की उपस्थिति आपको किसी तरह के विवाद में लाने की संभावना है, क्योंकि विवाद और छोटी परेशानियां आज संकेतित हैं। अगर कोई मुद्दा ऐसा लगता है कि यह काफी गर्म हो सकता है, तो स्पष्ट रहें क्योंकि इससे आप परिवार को भी इसमें खींच सकते हैं। आप उस दिशा में बहस का पता लगा सकते हैं जो आप अपेक्षा नहीं कर रहे थे और थोड़ा बदसूरत हो जाते हैं। आज के विवाद से अपना हाथ धोएं और आप खुश होंगे! बैंगनी दिन के लिए भाग्यशाली रंग है। 2:00 बजे से शाम 3 बजे के बीच महत्वपूर्ण कार्यभार संभालने से सकारात्मक परिणाम आएंगे।

कन्या राशि:
मिथुन में चंद्रमा की उपस्थिति के कारण, यह कुछ दीर्घकालिक निवेश करने के लिए एक अच्छा समय इंगित करता है। यदि आप संपत्ति खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह छलांग लगाने का एक अच्छा समय होगा। बस किसी भी विवरण को याद नहीं करें जिससे आपको सावधान रहना चाहिए। स्लिप अप से बचने के लिए अतिरिक्त सतर्क रहें और कागजात को अच्छी तरह से मूल्यांकन करें। जब आप इस तरह के बड़े फैसले में शामिल होते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने जीवन के अन्य सभी पहलुओं के ऊपर हैं। विशिष्ट होने के लिए, देखें कि आप अपने प्रियजनों को उपेक्षित महसूस नहीं करा रहे हैं। लाल रंग सकारात्मक कॉस्मिक ऊर्जा लाएगा। 1:00 बजे से 2:00 बजे तक का समय आपके लिए सबसे अधिक उत्पादक साबित होगा।

तुला राशि:
मिथुन में चंद्रमा की उपस्थिति के साथ, यह एक महान दिन आगे है और आप अपने आप को सकारात्मक लौकिक ऊर्जा के साथ महसूस करेंगे। भाग्य आज आप के पक्ष में है और आप इस अनुकूल ग्रहों की स्थिति को पूरा करने के लिए सब कुछ करना चाहेंगे। काम पर एक विशेष सम्मान आपको मिल सकता है। यह काम आपके काम से बेहतर या पदोन्नति या एक पुरस्कार के रूप में प्रशंसा के टुकड़े के रूप में छोटा हो सकता है। सभी दिशाओं से आने वाली अच्छी खबरों के साथ, आप अपने जीवन से नकारात्मकता को समाप्त करने में सक्षम होंगे। हल्का नारंगी रंग आज आपके लिए शुभ है। महत्वपूर्ण प्राथमिकता 10:00 से 11:00 के बीच महत्वपूर्ण कार्यों के लिए दी जानी चाहिए क्योंकि सफलता की गारंटी है।

वृश्चिक राशि:
आप इस दिन को सफलता और महिमा से भरा होने की उम्मीद कर सकते हैं। जैसा कि चंद्रमा मिथुन में है, आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। सकारात्मक ऊर्जा के साथ बाहर निकलें क्योंकि आज आप जिस चीज को पाना चाहते हैं, उसे प्राप्त करने के लिए एक अच्छा दिन है। वास्तव में, आप इसे नहीं जानते हैं, लेकिन यह सकारात्मक रवैया आपके काम में प्रतिबिंबित होगा और यह भी आपके सहकर्मियों पर रुक सकता है। चीजों के शीर्ष पर रहने की इस भावना को और अधिक करें और अपने लंबित मामलों से छुटकारा पाएं। नकारात्मक ऊर्जा को दूर रखने के लिए लाल रंग पहने। आज 4:00 बजे से शाम 5 बजे तक आपके लिए सबसे अधिक उत्पादक घंटे होने की संभावना है।

धनु राशि:
आज आपके साथी के प्रेम की गर्मी महसूस करने और अपने साथी के साथ साझा करने का एक दिन है। जैसा कि चंद्रमा आज मिथुन में मौजूद है, आपके रोमांटिक पहलू बहुत अनुकूल हैं, इसलिए इस स्थिति का पूर्ण रूप से लाभ उठाएं।लंबे समय के सहयोगी अपने रिश्ते के स्थायित्व की सराहना करेंगे और आज एकल संभावना है कि प्यार सभी के बाद संभव लगता है। रोमांस का आनंद लें! सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए 1:30 बजे से शाम 3 बजे के बीच महत्वपूर्ण कार्यों में शामिल हों। हल्का बैंगनी रंग सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करेगा।

मकर राशि:
चंद्रमा आज मिथुन में मौजूद है, इसलिए आप कुछ नए गठबंधन बनाएंगे, जिससे आपको लंबे समय तक लाभ मिलेगा। आज आप कुछ महत्वपूर्ण लोगों के साथ संपर्क करेंगे। यह आपके काम के कारण हो सकता है। एक अच्छी पहली छाप बनाने के लिए सुनिश्चित करें कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे बढ़ाएं। कोई भी प्रभावशाली आपके कैरियर में या आपके जीवन के किसी अन्य क्षेत्र में आगे बढ़ने में आपकी सहायता कर सकता है। अच्छे भाग्य को आकर्षित करने के लिए इंडिगो रंग पहनें। बेहतर परिणाम के लिए 11:00 बजे और 12:15 बजे के बीच महत्वपूर्ण कार्यों को उठाएं।

कुम्भ राशि:
मिथुन में चंद्रमा के साथ, आपका उदार पक्ष सब कुछ छिपाएगा। यह हमेशा दूसरों के लिए उदार होने का भुगतान करता है। दया, करुणा, सहानुभूति हमेशा आपकी ताकत रही है। उस तरफ एक अभिव्यक्ति देने में कोई नुकसान नहीं होता है, लोग किसी तरह के संकेत की सराहना नहीं करने के लिए इतने प्रतियोगी नहीं हैं। जो लोग सराहना नहीं करते हैं, वे स्वयं के भीतर ईर्ष्या का विकास कर सकते हैं। इस नकारात्मकता को नकारने की कोशिश न करें, क्योंकि सच्चाई यह है कि आपको अपना समय बिताना चाहिए, अपने आप पर बहुत गर्व महसूस करना अच्छा काम जारी रखें! आज सकारात्मक ब्रह्मांडीय ऊर्जा को आकर्षित करने के लिए पीला पहनें। 2:00 बजे से शाम 3 बजे के बीच का समय बहुत उत्पादक होने की संभावना है।

मीन राशि:
जैसा कि चन्द्रमा मिथुन में है, एक परिवार के सदस्य या करीबी दोस्त आपके लिए कुछ क्षणों की खुशी लाएगा और आपको गर्व होगा। जब उनकी तारीफ करने की बात आती है, तो पीछे ना हटें। यह जश्न मनाने का समय है जैसा कि आप किसी की देखभाल करते हैं, वह आज कुछ महत्वपूर्ण हासिल करने की संभावना है। आपको अच्छा इनाम अच्छा अंक या प्रशंसा मिल सकती है। उन्हें प्रोत्साहित करें और उनकी पीठ थप थपायें। बस अपनी सामान्य मिठाई या उपहार से अपनी खुशी व्यक्त करें। मोती पहने हुए भाग्यशाली साबित होगा। 6:00 बजे और 6: 45 के बीच का समय आपके लिए बहुत भाग्यशाली होने की संभावना है।

Subscribe us on whatsapp