मधुबनी(लदनियां)-

थाना क्षेत्र के एक गांव में करीब साढ़े तीन वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता के परिजनों ने उसे इलाज के लिए लदनियां सीएचसी में भर्ती कराया। जहां बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल मधुबनी रेफर कर दिया। इस संबंध में पीड़िता के चाचा ने थाना में केस दर्ज किया है। केस में लक्ष्मण मंडल (18) केा नामजद किया गया है।

पीडि़ता के चाचा के अनुसार घटना रविवार की शाम करीब चार बजे की है। पीडि.ता अकेली अपने घर में सोई थी। उसकी मां घर के पास काम कर रही थी। मौके का लाभ लेकर लक्ष्मण मंडल पीडि़ता के घर में प्रवेश किया। अकेली सोई देख उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया बच्ची की चिल्लाहट सुनकर उसकी मां दौड कर आंगन पहुंची। महिला को आंगन आते ही देख आरोपित घर से निकल कर भाग गया |

आवेदक के अनुसार घटना के दिन पीडि़ता की माता अकेली घर पर थी। कोई सहयोग नहीं कर सका इसलिए वह थाना को भी सूचना नहीं कर सकी। सोमवार को जब बच्ची के चाचा घर वापस लौटकर आए तो घटना सूचना थाना को दी। वहीं पीडि.ता को इलाज के लिए सीएचसी लदनियां में भर्ती कराया। बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने पीडि़ता को सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया। केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया। आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। केस के अनुसंधानक एसआइ सुबोध झा के अनुसार चिकित्सक की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाइ की जाएगी।

Subscribe us on whatsapp