एक तरफ जहां बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद के जेल जाने से राष्ट्रीय जनता दल पर विपक्ष प्रहार कर रहे हैं। वही फिल्मी दुनिया के एक मशहूर हस्ती ने इस कठिन घड़ी में राजद का हाथ थामने का पहल किया है। फिल्मी दुनिया में अपने किरदार से उन्होंने लोगों को खूब हंसाया है। हर किसी के जुबान पर कई दशक तक लगातार छाए रहने वाले, कलाकार ने तेज प्रताप और तेजस्वी से मुलाकात किया।


सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिनेमा जगत के मशहूर हस्ती और कॉमेडियन राजपाल यादव पटना में राबड़ी देवी के आवास पर मिले। राजपाल यादव कई वर्षों से राजनीति में भी सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं।तत्काल राजपाल यादव एसएसपी यानी सर्व समभाव पार्टी नामक स्वयं की पार्टी बनाकर राजनीति में हाथ आजमा रहे हैं। कयासों का बाजार तब गर्म हुआ जब राजपाल यादव लालू प्रसाद के दोनों बेटे से मिले। जैसे ही तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पर मुलाकात की तस्वीर साझा किया वैसे ही यह खबर जंगल मे आग की तरह बिहार के राजनीतिक गलियारों फैल गई। यहां से होती यह खबर देश और दुनिया मे शोशल माध्य पर ट्रेंड करने लगी।

हालांकि अभी तक इस मुलाकात पर ना तो राजपाल यादव ना ही तेजस्वी या तेज प्रताप यादव ने कुछ खास बात कहा है। किसी के भी तरफ से कोई भी बात का खुलासा नहीं किया गया है। पर राजपाल यादव से क्या क्या बातें हुई क्या नहीं इसे लेकर चर्चा खूब हो रही है।

राजद में शामिल होने की बातों पर किसी ने भी मुहर नहीं लगाया है। पर राजनीतिक गलियारे में इस बात को लेकर जबरदस्त अटकलों का बाजार गर्म है। लोग यहां तक कह रहे हैं कि राजपाल यादव अपनी पूरी पार्टी को राजद में मर्ज करने की बात को लेकर मिलने आए थे। आगे अभी इस मुलाकात के कारण जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। जुड़े रहिए न्यूज़ बिहार के साथ हम खबर से जुड़ी हर अपडेट आप को देते रहेंगे।

Subscribe us on whatsapp