बिहार की अग्रणी शिक्षण संस्थानों में सुमार एलिट ने आईआईटी और मेडिकल-प्रवेश परीक्षाओं में बेहतर रिजल्ट के लिये एलिट इन्स्टिच्यूट ने छात्रों के लिये ऑल-इंडिया टेस्ट-सीरिज में फ़्री एडमिशन की घोषणा की.


संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने प्रेस-वार्ता में संवाददाताओं को संबोधित करते हुये कहा कि एलिट इन्स्टिच्युट ने जी-मेन और नीट (मेडिकल) के लिये ऑल-इंडिया टेस्ट-सीरिज की घोषणा की है, जिसकी ऑफ़-लाईन परीक्षा 12 जनवरी से 1 अप्रैल 2018 तक चलेगी. इस परीक्षा के लिये छात्र-छात्राओं को रजिस्ट्रेशन करवाना होगा, इसके अलावे संस्थान सभी तरह की सुविधाओं को फ़्री में मुहैया करवायेगा.

पूरे सत्र पढ़ाई करने के बाद भी छात्र-छात्राओं में परीक्षा को लेकर शंका,भय या तनाव देखने को मिलता है. ऐसे में एलिट के इस टेस्ट-सीरिज से उन्हें परीक्षा की समुचित जानकारी और खुद के आंकलन में आसानी होगी और छात्र अधिक और बेहतर तरीके से परीक्षा में खुद को जोड़ पायेंगे.

पत्रकारों के सवालों के जवाब में निदेशक ने कहा कि छात्र-छात्राओं में ऊर्जा की प्रचुर-मात्रा होने के बावजूद सही मार्गदर्शन नहीं मिलने के कारण उनके प्रतिभा को निखरने और संवरने में दिक्कत होती है.जिसके कारण उनको सफलता मिलने में परेशानी होती है. ऐसे में एलिट की यह योजना छात्रों के लिये सहायक होगी.

Subscribe us on whatsapp