राजद का संकट समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है, सीबीआई अदालत द्वारा राजद के तीन नेताओं पर न्यायालय अवमानना का दोषी पाते हुए नोटिस भेजा गया है। राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा को सीबीआई अदालत ने नोटिस भेजा है।

सीबीआई अदालत द्वारा अवमानना का नोटिस भेजे जाने पर राजद प्रवक्ता मनोज झा ने आश्चर्य व्यक्त किया है। उधर सीबीआई अदालत ने इन नेताओं पर नाराजगी जाहिर करते हुए नोटिस भेजा है। न्यायालय का मानना है कि अदालती फैसले पर अनुचित टिप्पणी इन तीनों के द्वारा की गई है। जिसके कारण अदालत द्वारा इन तीनों पर अवमानना का नोटिस जारी किया है। इन तीनों को 23 जनवरी को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया गया है।


न्यूज़ बिहार ने सबसे पहले आपको जानकारी दिया था कि लालू प्रसाद पर आने वाला आज का फैसला एक दिन के लिए टल गया है। अदालत में एक वकील के निधन पर शोक व्यक्त करने के बाद आज की सभी कार्यवाही को गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया। जिसके कारण लालू प्रसाद पर बहुप्रतीक्षित चारा मामले में सजा की घोषणा भी 1 दिन के लिए टल गई।

आपको बता दें कि अवमानना नोटिस की खबर मिलने के बाद तेजस्वी यादव या रघुवंश प्रसाद की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। पर राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने इस पर आश्चर्य व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि न तो मेरे द्वारा न हीं राजद के बाकी दोनों नेताओं ने न्यायालय की प्रक्रिया पर उंगली उठाई है न असहमति व्यक्त किया है। फिर भी नोटिस भेजना हमारी समझ से परे है। इसके बावजूद भी अदालत का सम्मान करते हुए न्यायालय में हम पेश जरूर होंगे।

Subscribe us on whatsapp