बड़ी खबर, भागलपुर : सड़क हादसे के बाद भागलपुर शहर की हालत बिगड़ी। अब तक स्थानीय लोगों ने 25 ट्रकों को आग के हवाले कर दिया गया है। न्यूज़ बिहार भागलपुर के संवाददाता विहान सिंह राजपूत के हवाले से प्राप्त खबर के अनुसार स्थिति बेकाबू हो गई है। लोगों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है।


घटना भागलपुर के सबौर इलाके की है जहां एक ट्रक ने युवक को कुचल दिया। मूल रूप से युवक सबौर के चंदौली गांव का रहने वाला था। जब हादसे की खबर चंदौली गांव पहुंचा, गांव के लगभग 100 से अधिक युवा सड़क पर उतर आये, युवाओं ने जमकर बवाल काटा जिसमें अब तक 25 से अधिक भारी वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया हैं।

भागलपुर न्यूज़ बिहार संवाददाता विहान सिंह राजपूत ने सबौर पहुंच कर सबसे पहले हालत का जायजा लिया, वहां मैजूद लोगों से बात की। मौके पर मैजूद रूपेश कुमार सिंह ने बताया जिस वक्त यह घटना घटी मैने स्वयं देखा जान बूझकर ट्रक ने युवक को दबाया गया है। कहीं ना कहीं इस घटना के पीछे साजिश की शंका जताई जा रही है। प्रशासन लोगों को घर से नहीं निकलने की सलाह दे रहे है।

इधर लोगों के आक्रोश को शांत करने में पुलिस प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं। प्रशासन के तरफ से शांति का माहौल बनाये जाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है। न्यूज़ बिहार संवाददाता विहान सिंह ने बताया कि कुछ समय के लिये इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया था। घटना की तस्वीर वीडियो और खबर अपलोड नहीं हो पा रहा था। स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। अब तक 25 ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया है। न्यूज़ बिहार इस घटना पर पूरी तरह नज़र बनाये हुए है।

रिपोर्ट:-विहान सिंह राजपूत, न्यूज बिहार,भागलपुर

Subscribe us on whatsapp