आरा : नवादा थाना पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोप में एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़ा गया आरोपी मौलाबाग निवासी रंजन श्रीवास्तव बताया जाता है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को नवादा थाना क्षेत्र के न्यू पकड़ी मुहल्ला स्थित रामेश्वर लॉज के समीप रहने वाले सतीश चंद्रा नामक एक युवक के घर पर पहुंचकर कुछ लोगों ने उससे एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी और बताया कि उन्हें रंजन श्रीवास्तव ने उनसे रुपये मांगने के लिए भेजा है। जबकि रंजन श्रीवास्तव और सतीश चंद्रा दोनों ही दोस्त बताए जाते हैं। इस घटना के बाद आतंकित सतीश चंद्रा ने नवादा थाने को फौरन इसकी सूचना दी, जिसके बाद हरकत में आई नवादा थाना पुलिस ने मौलाबाग में छापेमारी कर नामजद आरोपी रंजन श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस बाबत पीड़ित दोस्त के बयान पर चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस संबंध में नवादा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि रंगदारी मांगने के आरोप में एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

Subscribe us on whatsapp