आज अर्जेंटीना का राष्ट्रीय दिवस है, इस अवसर पर भारत स्थित अर्जेंटीना ऐमबेसी में भारत के तरफ से केंद्रीय स्वास्थ एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार  चौबे ने मिल कर बधाई दिया।

आपको बता दें भारत सरकार के तरफ से अर्जेंटीना के राष्ट्रीय दिवस पर अधिकृत रूप से केंद्र सरकार में स्वास्थ एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पहुँचे। अश्विनी चौबे ने अर्जेंटीना के राजदूत से मिल कर अर्जेंटीना के राष्ट्रीय दिवस की बधाई दी।

न्यूज़ बिहार से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि भारत के साथ अर्जेंटीना के बहुत ही मधुर संबंध हैं। आज अर्जेंटीना के राष्ट्रीय दिवस पर भारत की तरफ से मुझे प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। मैंने भारत की तरफ से समस्त अर्जेंटीनावासी भाइयों बहनों को राष्ट्रीय दिवस की बधाई एवं ढेरों शुभकामना दिया।

आपको बता दें कि अर्जेंटीना का राष्ट्रीय दिवस 09 नवंबर को है। भारत सरकार के तरफ से अर्जेंटीना के राष्ट्रीय दिवस पर बधाई एवं शुभकामना देने के लिए केंद्रीय स्वास्थ एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी चौबे को अधिकृत किया गया था। चौबे अर्जेंटीना के राजदूत से मिल भारत के तरफ से शुभकामना दिए।

Subscribe us on whatsapp