नीतीश कुमार के काफिले पर बक्सर संसदीय क्षेत्र के डुमराव में हमले के बाद इस घटना को लेकर हर तरफ निंदा की जा रही और दुख व्यक्त किया जा रहा है। इसी क्रम में पूर्व शिक्षा मंत्री और पूर्व बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने भी इस घटना की निंदा की। चौधरी के द्वारा किए गए इस ट्विटर के बाद लोगों द्वारा कई तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है।

नीतीश कुमार पर अशोक चौधरी के ट्वीट से एक नये तरह की चर्चा शुरू हो गया है। लोगों ने अशोक चौधरी के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सर जदयू ज्वाइन कर लिए क्या। इसके साथ ही दर्जनों लोगों ने लिखा है कि नीतीश कुमार के प्रति जनता का आक्रोश है। तो कई लोगों ने अशोक चौधरी के साथ भी नीतीश कुमार के द्वारा धोखा किए जाने की बात कही गई है। नीतीश कुमार के साथ लगातार अशोक चौधरी का नाम जोड़ कर राजनीति काफी दिनों से होती आ रही है। चौधरी का नाम नीतीश कुमार से जोड़ने का कोई अवसर लोग नहीं छोड़ रहे हैं।

दरअसल अशोक चौधरी ने ट्वीट कर लिखा था कि “बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हुए हमले की कड़ी निंदा करता हूँ। इस घटना की पूरी जांच होनी चाहिए, लोकतंत्र में इस तरह के उपद्रव का कोई स्थान नहीं है। इसके बाद से लोगों द्वारा प्रतिक्रिया की बढ़ आ गई है।

इस विषय पर न्यूज़ बिहार ने अशोक चौधरी से बात करने का प्रयास किया पर सम्पर्क नहीं हो पाया। हम चौधरी से इस ट्वीट पर आये लोगों की प्रतिक्रिया पर उनका पक्ष जानना चाहते थे। ट्वीट के जवाब में जिस तरह लोगों की प्रतिक्रिया आई है। उन सभी को साझा नहीं किया जा सकते। पर जिस तरह बिहार में उबाल आया है वो वास्तव में चिंताजनक और विचारणीय है। वैसे पक्ष और विपक्ष में इस घटना को लेकर बयानों का तल्ख सिलसिला जारी है। वहीं अधिकतर नेताओं ने इस घटना की निंदा किया है।

Subscribe us on whatsapp