आरा : कोईलवर थाना क्षेत्र के पचैना गाव के समीप ब्रह्म स्थान पर मंगलवार की रात में हथियारबंद अपराधियों ने आरा की ओर आ रही एक स्कार्पियो को रुकवा कर स्कार्पियो के साथ स्कार्पियो में सवार लोगों के गले से चेन और उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया।

उक्त स्कार्पियो नगर थाना क्षेत्र के धरहरा निवासी नागेंद्र सिंह की बताई जाती है, जो अपने एक रिश्तेदार नवादा थाना क्षेत्र के पीर बाबा रोड निवासी सोनू सिंह एवं उसके मित्र मनोज कुमार के साथ पचैना गाव में सगाई समारोह में शामिल होकर आरा लौट रहे थे।

पचैना गाव में ब्रम्हस्थान के समीप बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर हथियारबंद अपराधी वहा घात लगाए खड़े थे। बीच सड़क पर बाइक खड़ी देख स्कार्पियो के चालक ने स्कार्पियो जैसे ही रोका, अपराधियों ने दौड़कर कार का दरवाजा खोला और गाड़ी की चाबी निकाल ली। फिर सभी की कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर उनके गले से चेन और मोबाइल फोन छीन लिया। इस घटना के बाद स्कार्पियो पर सवार तीनों लोग किसी तरह कोईलवर थाना पहुंचे और लूट की इस घटना से संबंधित थाने में आवेदन दिया। स्कार्पियो में सवार सोनू सिंह ने बताया की लूट की घटना को अंजाम देने के बाद एक अपराधी स्कार्पियो लेकर भागा। वही शेष 5 अपराधी वहा पहले से मौजूद दो बाइक पर सवार होकर सकडी गाव की ओर भाग निकले।

इस संबंध में कोईलवर थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि हथियारबंद अपराधियों द्वारा स्कार्पियो लूटे जाने से संबंधित एक आवेदन पीड़ितों ने थाने में दिया है।

Subscribe us on whatsapp