न्यूज़ बिहार डेस्क: अभी कुछ दिनों पहले सुपर स्टार पवन सिंह के साथ एक हॉट गाने पर धमाल मचाने वाली भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे फिर से YouTube क्वीन बन गई है ।दरअसल आम्रपाली दूबे आैर भाेजपुरी जुबली स्टार निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी-2’ काे यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के गाने औऱ ट्रेलर दोनों ने ही धूम मचा रखा है। ‘निरहुआ हिंदुस्तानी-2’ अब तक  3 मिलियन से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है।


बता दें कि निर्माता राहुल खान की इस फिल्म को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्टट किया है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ इस फिल्म से एक नई अदाकारा संचिका बनर्जी भी लॉन्च हुई थी। जुबली स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने दर्शकों के इस प्यार से अभिभूत होकर बताया कि अच्छी फिल्मों का दर्शक इंतजार करते ही रहते हैं।

‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की तरह ‘निरहुआ हिंदुस्तानी-2’ को भी दर्शकों ने कई बार देखा था यही वजह है कि यूट्यूब पर लांच होते ही दर्शको ने उसे हाथोहाथ लिया। इस धमाकेदार कामयाबी की वजह से ही आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है।


गाैरतलब है कि इससे पहले भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ के गाने पर एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस अाम्रपाली दुबे के हॉट डांस ने यूट्यूब पर रिकार्ड बनाने के साथ तहलका मचा दिया है। उनके इस गाने की वीडियो को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Subscribe us on whatsapp