जल्द ही सलमान  कलर्स चैनल पर  ‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन लेकर आ रहे हैं। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है। इसी के साथ वो अपनी कंटेंस्टेंट्स लिस्ट को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि शो में एक्ट्रेस मोनालिसा के बाद एक और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी नजर आ सकती हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में फेमस 27 साल की रानी को शो के लिए अप्रोच किया गया है।

मुंबई में पली बढ़ी रानी ने अपना करियर कम उम्र में ही शुरु कर दिया है। वो जब 10वी क्लास में थी तब उनकी पहली ‘ससुरा बड़ा पइसावाला'(2004) रिलीज हुई थी। अजय सिन्हा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रानी के साथ लीड रोल में थे और इस वक्त रानी की उम्र महज 16 साल थी।बाद में उन्होंने बंधन टूटे न(2005), दामाद जी(2006), सीता(2007), देवरा बड़ा सतावेला(2010), दिलजले(2011) जैसे कई फिल्मो में काम किया है और वो भोजपुरी इंडस्ट्री एक बड़ा नाम बन गईं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी एक फिल्म का 10 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इस अमाउंट के साथ वो भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेसे लिस्ट में शुमार हैं।कहा तो ये भी जाता है कि रानी मजह एक महीने में एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेतीं हैं। उन्होंने अपने 11 साल के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं।

रानी का विवादों से भी नाता रहा है।कुछ साल पहले एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने रानी के ड्रेस डिजाइनर पर अपनी ड्रेस का डिजाइन चुराने का आरोप भी लगाया था। रानी ने 2014 में ‘इंस्पेक्टर चांदनी’, ‘रानी चली ससुराल’, ‘राउड़ी रानी’, ‘शेरनी’, ‘प्रेम दीवानी’, ‘चांदनी’ और ‘एक लैला तीन छैला’ को मिलाकर कुल 7 फिल्मों में काम किया है।

उनकी फेमस और हिट फिल्मों में ‘ससुराल बड़ा पैसावाला'(2005), ‘सीता'(2007), ‘देवरा बड़ा सतावेला'(2010) और ‘नागिन'(2013) शामिल हैं।बता दें, रानी बॉलीवुड एक्ट्रेस की फैन हैं।