बिहार का अपमान करने का किसी को भी हक नहीं है चाहे वह किसी भी परिस्थिति में हो या किसी के द्वारा 11 करोड़ से ज्यादा बिहारियों के मान सम्मान पर सीधा सीधा हमला माना जाएगा अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने बिहार का मजाक उड़ाने वाले काॅमेडियन जाकिर हुसैन पर हमला करते हुए कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टैंडिंग कॉमेडियन जाकिर हुसैन ने बिहार का मजाक एक शो दौरान उड़ाया था। काॅमेडी शो में जाकिर ने बिहार को लेकर जो विवादित बोल बोले थे वो है “मेरा नाम जाकिर खा है लेकिन मै नहीं हूं टेररिस्ट, मै देखने में लेबर की तरह लगता हूं लेकिन बिहार का नहीं हूं..।”

इतना ही नही जाकिर ने यह भी कहा था कि दिल्ली में शो करने पर लोग मुझे बिहार का समझते है। मुंबई में शो करने पर समझते है की में साउथ इंडियन हूँ। इसके बद से ही जाकिर पर हमले तेज हो गए हैं। काॅमेडियन जाॅकिर हुसैन के इस तरह बिहार को बदनाम करने पर अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए हमला बोला है। बिहार मजाक नही मान सम्मान करने वाला राज्य है। अतः “मेरे राज्य बिहार के लोगों का मजाक उड़ाने की हिम्मत कैसे हुई”

जो जानकारी स्टैंड अप कॉमेडीयन जाकिर के विषय मे उपलब्ध है उसके अनुसार जब वो पहली बार गाने के लिए स्‍टेज पर चढ़ा तो दर्शकों ने सिर्फ 2 मिनट में ही स्‍टेज से नीचे उतरवा दिया था। वैसे तो जाकिर बड़ी बड़ी बातें करता है और कहता है वो कंट्रोवर्सी से दूर रहना चाहता है। कॉमेडी में आने के बारे में जाकिर कहते हैं, ‘जब मैं दिल्ली पहुंचा तो हमारा एक छोटा सा ग्रुप हुआ करता था।’मैं साथियों के साथ खूब मस्ती करता था। जहां रेडियो कोर्स करने गया हैं पर हमारी क्लास में भी महज 13 लोग ही थे।

जाकिर एक तरफ बड़ी बबड़ी बातें करते हैं वहीं ये भी कहते है कि मंच पर परफॉर्म करते समय अक्सर कुछ ऐसे शब्द निकल जाते हैं। जाकिर का कहना है कि परफॉर्म करते वक़्त दो चीज़ों को ध्यान में रखना पड़ता है वो है आर्टिस्ट और औरतें। आज की तारिख में सारी पाबंदी औरतों और आर्टिस्ट पर लगाई जाती है। इस तरह की सोच वाले जाकिर ने बिहार पर जो टिप्पणी की है उससे लोगों में गुस्सा है और सरासर गलत मानते है। बिहार के लिए जाकिर ने जो कुछ कहा वैसा बिल्कुल नही है।

Subscribe us on whatsapp