न्यूज़ बिहार डेस्क, सत्तानामा पटना, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेष प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर ने कहा है कि बिहार में कांग्रेस डूबती नाव है जिस पर सवार इसके विधायक कूदकर अपने राजनीति के प्राण की रक्षा में जुटे हैं।
टाइगर ने उक्त बातें कहते हुए प्रदेश कांग्रेस में हो रहे उठापटक पर निशाना साधा। उन्होंने कहा की कांग्रेस के 27 विधायक कांग्रेस के नहीं बल्कि महागठबंधन के कारण जीते। अब विधायकों को अंदाज लग गया है कि अगला चुनाव कांग्रेस के बैनर तले जीत नामुमकिन है। इसलिए डूबती नैया से खुद लोग सुरक्षित स्थान की तलाश कर रहे हैं। इसमें किसी को कोई आश्चर्य नही है, रही बात पार्टी के प्रदेश प्रधान की तो उनके दिल के अरमां आंसूओं में ही बह गये। वे यह नहीं समझ पाये कि उम्र भर गालिब भूल यही करता रहा चेहरे पर धूल थी और आइना साफ करता रहा।

टाइगर यहीं नही रुके उन्होंने कहा कि कांग्रेस वंशवाद के शिकार है। आज जो इसकी दुर्दशा है इसका अनुमान पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश को पूर्व में ही हो गया था तभी तो उन्होंने कहा था कि वर्ष 1977 में 1998 से और 2004 तक कांग्रेस सत्ता के संकट से जूझ रही थी, आज अस्तित्व के संकट में है।