पटना, अपराध आरा के चर्चित कृष्णा सिंह हत्याकांड में नामजद हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता (अभी इस्तीफ़ा दे चुके हैं) दानिश रिजवान के आवास पर पुलिस कुर्की जब्ती की कार्रवाई कर रही है। आज मंगलवार को सदर एसडीपीओ संजय कुमार के नेतृत्व में नगर कोतवाल जेपी सिंह के देखरेख में भारी संख्या में पुलिस के अधिकारी और जवान के साथ महिला बल भी पहुंची। कुर्की जब्ती की कारवाई के लिए अधिकृत मजिस्ट्रेट के देखरेख में कुर्की शुरू हुई। इस कार्रवाई के समय भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी रही।

न्यूज़ बिहार के सुभचिन्तकों को बता दें कि 2 जुलाई को नगर थाना क्षेत्र के पड़ाव मोड़ पर अकूत संपत्ति के मालिक स्वर्गीय राम खेलावन सिंह के पुत्र कृष्णा सिंह की बीच सड़क पर ताबड़तोड़ 25 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में हम के पूर्व प्रवक्ता दानिश रिजवान सहित 10 लोगों को आरोपी बनाया गया था। हम पार्टी से इस्तीफा दे चुके दानीश रिजवान में इस आरोप को चुनौती देते हुए कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया था। कोर्ट से अग्रिम जमानत रद्द होने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई शुरु की।

बता दें कि दानिश की गिरफ्तारी अभी तक नही हुई है। पुलिस उनकी टोह में उनके घर पहुंची थी। मृतक के परिजनों का कहना है कि कृष्ण कुमार उर्फ कुमार जी ने पहले ही अपने हत्या की आशंका जताई थी। जिसकी प्राथमिकी भी स्थानीय थाना में दर्ज कराई गई थी। पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नही किये जाने के कारण अपराधियों ने 2 जुलाई रविवार सुबह 11 बजे कृष्ना सिंह अपने वकील से मिलने जा रहे थे। तभी घाट लगाए अपराधियों में इस वीभत्स घटना को अंजाम दे दिया। इस घटना के बाद से आरा शहर काफी उबल गया था। बड़ी मुसक्क्त के बाद पुलिस स्थिति पर नियंत्रण कर पाई थी। मृतक कृष्ना सिंह स्व रामखेलावन सिंह के पुत्र एवं इनकी संपत्ति के वारिस थे। उन्हें बार बार धमकी मिल रही थी अन्तः अपराधियों ने हत्या कर दिया।

Subscribe us on whatsapp